छात्रा की जगह ईटीटी का पेपर देती युवती को पकड़ा

ईटीटी अध्यापकों की भर्ती के लिए शनिवार को आयोजित की गई परीक्षा के लिए अबोहर में छह केंद्र बनाए गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 10:01 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 10:01 PM (IST)
छात्रा की जगह ईटीटी का पेपर देती युवती को पकड़ा
छात्रा की जगह ईटीटी का पेपर देती युवती को पकड़ा

संस, अबोहर : ईटीटी अध्यापकों की भर्ती के लिए शनिवार को आयोजित की गई परीक्षा के लिए अबोहर में छह केंद्र बनाए गए थे। परीक्षा कड़े सुरक्षा प्रबंधों के बीच आयोजित हुई। सरकारी कन्या सीसे स्कूल में भी परीक्षा केंद्र बनाया गया था। इस दौरान विभिन्न टीमों ने परीक्षा केंद्रों की जांच की।

सरकारी कन्या सीसे स्कूल में बने परीक्षा केंद्र में जांच टीम ने एक छात्रा को किसी दूसरे की जगह परीक्षा देते हुए पकड़ा है, जिसके खिलाफ पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई है। इसके अलावा सरकारी सीसे स्कूल लड़के में परीक्षा केंद्र बनाया गया, जहां परीक्षा सुचारु ढंग से चलती पाई गई। प्रत्येक परीक्षा केंद्र में 240 परीक्षार्थी बैठाए गए थे।

रेलवे पुलिस ने बरामद की चोरी हुई एक्टिवा, मालिक को सौंपी संस, अबोहर : रेलवे पुलिस की मुस्तैदी के कारण कुछ दिन पूर्व चोरी हुई एक्टिवा को पुलिस ने बरामद कर मालिक के सुपुर्द किया है। ललित सोनी ने बताया कि चिटू धवन की एक्टिवा करीब एक सप्ताह पहले रामलीला ग्राऊंड के निकट से चोरी हो गई थी, जो कि रेलवे लाइनों के निकट से बरामद हुई है, जिसे रेलवे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। इस मौके पर मौजूद विश्व हिदू परिषद अबोहर के जिला अध्यक्ष सुनील वधवा जिला मंत्री ललित सोनी ने थाना प्रभारी कस्तूर लाल, एएसआइ कुलवंत सिंह, दया सिंह व एचसी कमल धमीजा का धन्यवाद किया।

कोरोना को हराने के लिए वैक्सीनेशन जरूरी : डा. लक्ष्मी संस, अबोहर : देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन का आंकड़ा एक करोड़ के पार होने पर सरकारी अस्पताल के पीपी यूनिट में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान एसएमओ के नेतृत्व में केक काटकर इसकी खुशी मनाई गई। इस मौके पर पीपी यूनिट इंचार्ज लक्ष्मी रानी ने बताया कि अबोहर में भी स्टाफ की शानदार सेवाओं के चलते कुछ दिन पहले ही एक लाख वैक्सीनेशन का आंकड़ा पार किया जा चुका है।

उन्होंने कहा कि कारोना पर विजय पाने का वैक्सीनेशन ही एक मात्र उपाय है। इसलिए जिन लोगों ने अभी तक वैक्सीन नहीं लगवाई, वे वैक्सीन तुरंत लगवाएं। इस मौके पर एएनएम, आशा वर्कर व अन्य स्टाफ मौजूद था।

chat bot
आपका साथी