गैस लीकेज से चूल्हे को लगी आग, महिला झुलसी

गांव बुर्ज मुहार में एक घर में गैस चूल्हे में गैस लीकेज से अचानक आग लग गई जिसे परिजनों ने आसपास के लोगों की मदद से बुझाया। इस दौरान परिवार की एक महिला मामूली रूप से झुलस गई जिसका गांव में ही उपचार करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 10:38 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 10:38 PM (IST)
गैस लीकेज से चूल्हे को लगी आग, महिला झुलसी
गैस लीकेज से चूल्हे को लगी आग, महिला झुलसी

संस, अबोहर : गांव बुर्ज मुहार में एक घर में गैस चूल्हे में गैस लीकेज से अचानक आग लग गई, जिसे परिजनों ने आसपास के लोगों की मदद से बुझाया। इस दौरान परिवार की एक महिला मामूली रूप से झुलस गई, जिसका गांव में ही उपचार करवाया गया।

बुर्ज मुहार में रहने वाले अमीचंद की पत्नी सरस्वती देवी सोमवार रात को घर में गैस पर खाना बना रही थी तो अचानक गैस लीकेज होने के कारण आग लग गई, जिससे सरस्वती देवी भी आग की चपेट में आने से मामूली रूप से झुलस गई। शोर मचाने पर आसपास के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया, जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया।

युवक से लूटपाट करने वाले तीन लुटेरों पर केस

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : गुरुहरसहाय में युवक से बाइक, पर्स व मोबाइल छीनने वाले पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पीड़ित हरदीप ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि सोमवार को गांव पंजेके उताड़ लौट रहा था तो तीन मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने मोबाइल फोन, पर्स और मोटरसाइकिल छीन लिया था। मामले की जांच कर रहे सहायक इंस्पेक्टर दर्शन लाल ने बताया आरोपित सोनू उर्फ लंबू निवासी तुलसी वाला, बोबी निवासी ज्वाय सिंह वाला व एक अज्ञात पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

किशोरी को घर से भगाया, चार पर केस संवाद सूत्र, खुईखेड़ा (फाजिल्का) : किशोरी को शादी का झांसा दे भगाने के आरोप में थाना सदर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि 11 अप्रैल को सुबह करीब सात बजे जब वह उठा और उसकी बेटी घर में नहीं थी, जिसके बाद जांच करने पर पता चला कि उसकी बेटी को पीर इस्माइल खां निवासी मलूक सिंह अपने भाई संजू व दो अज्ञात व्यक्तियों के सहयोग से भगाकर ले गया है। एएसआइ भजन सिंह ने बताया कि परिजनों के अनुसार लड़की की आयु 14 वर्ष की है। पुलिस आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी