गाडविन स्कूल की टीम ने जीती साफ्टबाल चैंपियनशिप

गाडविन पब्लिक स्कूल घल्लू के खिलाडि़यों का पंजाब साफ्टबाल चैंपियनशिप में बेहतर प्रदर्शन रहा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 09:37 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 09:37 PM (IST)
गाडविन स्कूल की टीम ने जीती साफ्टबाल चैंपियनशिप
गाडविन स्कूल की टीम ने जीती साफ्टबाल चैंपियनशिप

संवाद सूत्र, फाजिल्का : गाडविन पब्लिक स्कूल घल्लू के खिलाडि़यों का पंजाब साफ्टबाल चैंपियनशिप में बेहतर प्रदर्शन रहा। पंजाब स्टेट जूनियर साफ्टबाल चैंपियनशिप में लड़कों के जबरदस्त प्रदर्शन के बाद सब जूनियर ग‌र्ल्स टीम ने भी पंजाब ग‌र्ल्स सब जूनियर साफटबाल चैंपियनशिप पर कब्जा जमा लिया है।

डीपी मोहित कुमार व कोच रमेश लाल ने बताया कि गाडविन स्कूल की सब जूनियर ग‌र्ल्स टीम की खिलाड़ी रिपू दमन, खुशी, तनुप्रीत, एकमजोत, पुनीत, नंदिनी, हरमन, अपर्णा, पोशिका, सुखप्रीत, शरणजीत, महक, शगनदीप कौर व खुशमन ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए पंजाब ग‌र्ल्स सब जूनियर साफटबाल चैंपियनशिप पर कब्जा करने में सफलता हासिल की है। इस मौके मैनेजिग डायरेक्टर जगजीत सिंह बराड़ ने कहा कि लड़कों की टीम के बाद अब सब जूनियर ग‌र्ल्स टीम ने काबिले तारीफ प्रदर्शन करते हुए चैंपियनशिप में कब्जा जमाया है। इस मौके मैनेजमैंट सदस्य लखविद्र कौर बराड़ व मैनेजमेंट सदस्य एडवोकेट मनिद्र सिंह बराड़ ने कहा कि लड़कियों की टीम का शानदार प्रदर्शन वास्तव में ही एक बड़ी उपलब्धि है, जिसका श्रेय खिलाड़ियों, मैनेजमेंट, स्टाफ व विद्यार्थियों की मेहनत व कोआर्डिनेशन को जाता है और यह सामूहिक मेहनत का ही नतीजा है कि विद्यालय को इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है। प्रिसिपल अभिलेख शर्मा ने ग‌र्ल्स टीम को बधाई दी।

एंजल्स व‌र्ल्ड स्कूल में मनाया बच्चों का जन्मदिन संस, अबोहर: एंजल्स व‌र्ल्ड प्ले-वे कान्वेंट स्कूल में नवंबर माह में जन्मे बच्चों का सामूहिक जन्मदिन मनाया गया। इस दौरान हाल को रंग-बिरंगे गुब्बारों आदि से अत्यंत सुंदर ढंग से सजाया गया, जिसे देखकर बच्चों ने अपनी प्रसन्नता व्यक्त की। सभी बच्चों मिलकर केक काटा व गुब्बारों संग खेलकर पूरा आनंद उठाया।

स्कूल डायरेक्टर सर्बजीत पोपली ने कहा कि इस तरह सामूहिक रूप से जन्मदिन मनाने का उद्देश्य बच्चों में एक-दूसरे के प्रति स्नेह संबंधों को प्रगाढ़ करना है। मिलजुल कर कार्य करने व पर्व मनाने से बचपन से ही बच्चों में सहयोग की भावना का विकास होता है। इस तरह के कार्यक्रमों से बच्चे आदर एवं सम्मान देना सीखते हैं।

chat bot
आपका साथी