नशे से युवक की मौत के मामले में दोस्त गिरफ्तार

नगर थाना पुलिस ने दोस्त की ओर से नशे करवाने से हुई युवक की मौत के मामले में दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 10:41 PM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 10:41 PM (IST)
नशे से युवक की मौत के मामले में दोस्त गिरफ्तार
नशे से युवक की मौत के मामले में दोस्त गिरफ्तार

संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने दोस्त की ओर से नशे करवाने से हुई युवक की मौत के मामले में दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। मृतक सुखविद सिंह के पिता बलदेव सिंह निवासी मम्मू खेड़ा ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि उसके बेटे सुखविदर सिंह को उसका दोस्त गुरप्रीत सिंह 29 अप्रैल को कार में बिठाकर दोपहर को ले गया था परंतु वापस घर नहीं आने पर उसकी तलाश की गई तो पता चला कि गुरप्रीत सिंह ने सुखविदर सिंह को अधिक नशा दे दिया गया, जिस कारण वह बेहोश हो गया व गुरप्रीत सिंह उसे छोड़ कर चला गया। उसे बेहोशी की हालत में देखकर किसी ने 108 एंबुलेंस में सरकारी अस्पताल में दाखिल करवा दिया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने गुरप्रीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे काबू कर लिया है।

हेरोइन और 1.70 लाख की ड्रग मनी के साथ छह काबू संवाद सहयोगी, जीरा (फिरोजपुर) : थाना सिटी जीरा पुलिस ने तलवंडी रोड पर नाकाबंदी के दौरान हेरोइन व ड्रग मनी के साथ कार सवार छह नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिन्हें शनिवार को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस ने आरोपितों से दो ग्राम हेरोइन और एक लाख 70 हजार रुपये की ड्रग मनी बरामद की है। आरोपितों में शामिल तीन तस्करों पर पहले भी एनडीपीएस एक्ट समेत लूटपाट के मामले दर्ज हैं ।

थाना जीरा सिटी प्रभारी मोहित धवन ने बताया कि पुलिस पार्टी के साथ ट्रक यूनियन तलवंडी रोड जीरा में नाकाबंदी के दौरान करेटा गाड़ी नंबर पीबी-03बीडी-8477 पर सवार भूपेंद्र सिंह उर्फ हैप्पी वासी जीरा, अमनदीप यादव उर्फ अमन निवासी बठिडा, कुशलदीप सिंह उर्फ संजू वासी जतिंद्र चौक मोहल्ला जानियां वार्ड नंबर 18 फरीदकोट, करनबीर सिंह उर्फ परम वासी मंडी वाल हरिके, सुखचैन सिंह उर्फ गोलू वासी फरीदकोट को शक होने पर रोककर तलाशी ली तो उनसे दो ग्राम हेरोइन व 1 .70 लाख की ड्रग मनी बरामद हुई।

चार साल से कर रहे थे नशा तस्करी

पुलिस के अनुसार गिरोह सभी सदस्य चार सालों से तस्करी के कारोबार से जुड़े हुए हैं और इनमें कर्णबीर सिंह निवासी (मंडीवाल)हरीकेपर एनडीपीएस एक्ट के तहत तीन तो दो लूटपाट के पर्चे दर्ज हैं, जबकि भूपेंद्र उर्फ हैपी निवासी जीरा पर एनडीपीएस एक्ट और 304 का पर्चा भी दर्ज है। इसी तरह कुशलदीप पर भी एनडीपीएस एक्ट के तहत पर्चा दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी