आंखों का मुफ्त जांच कैंप 29 अगस्त को

लायंस क्लब मंडी अबोहर की ओर से आंखों का फ्री चेकअप कैंप 29 अगस्त को सुबह नौ से दोपहर 2 बजे तक अरोड़वंश धर्मशाला अबोहर में लगाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Aug 2021 09:49 PM (IST) Updated:Tue, 24 Aug 2021 09:49 PM (IST)
आंखों का मुफ्त जांच कैंप 29 अगस्त को
आंखों का मुफ्त जांच कैंप 29 अगस्त को

संस, अबोहर : लायंस क्लब मंडी अबोहर की ओर से आंखों का फ्री चेकअप कैंप 29 अगस्त को सुबह नौ से दोपहर 2 बजे तक अरोड़वंश धर्मशाला अबोहर में लगाया जा रहा है। चेयरमैन नरेश खुराना ने बताया कि लायन आई केयर सेंटर, जैतो की ओर से डा. भंवरजोत सिंह सिद्धू मरीजों की जांच करेंगे। उन्होंने बताया कि जरूरतमंद मरीजों की आंखों के आपरेशन फेको मशीन के साथ (बिना टीके, बिना टांके) के मुफ्त किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि कैंप के मुख्यअतिथि कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ होंगे, जबकि सम्मानीय अतिथि नगर निगम के मेयर विमल ठठई होंगे। जरूरतमंद मरीजों को दवाइयां, खाना-पीना और रहने की व्यवस्था निश्शुल्क की जाएगी। मरीज अपना आधार कार्ड साथ लेकर आएं और मास्क पहनकर आएं।

नार्दर्न रेलवे पैसेंजर्स समिति की बैठक 28 को संवाद सूत्र, फाजिल्का : नार्दर्न रेलवे पैसेंजर समिति की जोनल बैठक 28 अगस्त को श्री मुक्तसर साहिब के सिटी होटल में सुबह साढ़े दस बजे आयोजित होगी, जिसमें जोनल अध्यक्ष के चुनाव को लेकर भी विचार विमर्श किया जाएगा। चुनाव कमेटी के कन्वीनर कामरेड शक्ति ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते इस साल जोनल अध्यक्ष का चुनाव नहीं हो सका। लेकिन अब जोनल लेवल की एक बैठक श्री मुक्तसर साहिब में आयोजित होगी। इस बैठक में चुनाव व रेलवे संबंधी आ रही समस्याओं को लेकर विचार विमर्श किया जाएगा।

कांग्रेस ने नहीं किया कोई वादा पूरा : दीपा संस, अबोहर : शिरोमणी अकाली दल के हलका इंचार्ज राजिद्र दीपा ने पत्रकारों से करते कहा कि कांग्रेस, भाजपा और आम आदमी पार्टी में अच्छे नेताओं की कदर नहीं है। इसी लिए जोशी जैसे अन्य दूरदर्शी सोच वाले नेता पार्टी को छोड़ अकाली दल में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक ओर जहां किसान विरोधी कानून पारित करने पर भाजपा का भविष्य धूमिल हो रहा है वहीं पंजाब में एक भी चुनावी वादा पूरा न करने और आपसी कलह के कारण लोगों का कांग्रेस से मोह भंग हो रहा है। आम आदमी पार्टी के संयोजक एक से बढ़कर एक झूठ बोलकर पंजाब की जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे है।

chat bot
आपका साथी