चावल खरी के बहाने 45 लाख की ठगी

सदर थाना पुलिस ने मंडी लाधूका की एक फर्म के पार्टनर की शिकायत पर उसके फर्म के साथ चावल लेकर 45 लाख रुपये की ठगी करने संबंधी दो लोगों के खिलाफ पर्चा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 06:17 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 06:17 PM (IST)
चावल खरी के बहाने 45 लाख की ठगी
चावल खरी के बहाने 45 लाख की ठगी

संवाद सूत्र, फाजिल्का : सदर थाना पुलिस ने मंडी लाधूका की एक फर्म के पार्टनर की शिकायत पर उसके फर्म के साथ चावल लेकर 45 लाख रुपये की ठगी करने संबंधी दो लोगों के खिलाफ पर्चा दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव तरोबड़ी निवासी वकील चंद ने बताया कि चतर्थ राइस मिल जोकि मंडी लाधूका में बनी हुई है, वह उसका पार्टनर है। जालंधर निवासी मनोज अकसर ही उनके पास आता था और कहता था कि वह बड़े व्यापारियों को जानता है और चावल बेचने का कार्य करता है। जिससे वह उसकी बातों में आ गया ओर उसने चावल की खरीद संबंधी बात जय नारायण ट्रेडर्स प्राइवेट लिमिटेड हावड़ा से बात करवाई। इस पर उक्त मार्च में साल 2019 में बार चावल खरीदा जिसकी कीमत 49 लाख रुपये से अधिक थी। इस पर उक्त फर्म ने चार लाख रुपये आरटीजीएस के जरिए भेज दिए और बाकी की रकम 45 लाख 72 हजार जल्द देने की बात कही। काफी समय तक पैसे ना दिए जाने के चलते उसने मनोज के साथ बात की, लेकिन उसने पैसे लेकर देने से इंकार कर दिया। इसके चलते उसने पुलिस उच्चाधिकारियों को शिकायत दी। एएसआइ गुरिद्र सिंह ने बताया कि शिकायत पर जांच पड़ताल करने के बाद उन्होंने दोनों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी