नहर में डूबने से चार साल की बच्ची की मौत

गाव दोदा में खेत में नरमा चुगने आई एक महिला की पोती की सोमवार को नहर में डूबने से मौत हो गई जिसका शव मंगलवार सुबह गाव पटी सदीक के निकट नहर से बरामद हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 10:08 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 10:08 PM (IST)
नहर में डूबने से चार साल की बच्ची की मौत
नहर में डूबने से चार साल की बच्ची की मौत

संस, अबोहर : गाव दोदा में खेत में नरमा चुगने आई एक महिला की पोती की सोमवार को नहर में डूबने से मौत हो गई, जिसका शव मंगलवार सुबह गाव पटी सदीक के निकट नहर से बरामद हुआ। पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

राजस्थान के गाव अनूपगढ़ निवासी जसवीर कौर गत दिनों अपनी चार साल की पोती एकम पुत्री गुरविंदर को साथ लेकर दोदा गाव में नरमा चुगने आई हुई थी। सोमवार को वह खेत में नरमा चुग रही थी तो इसी दौरान उसकी पोती खेलते हुए खेत के निकट से गुजरती नहर में जा गिरी, जिसके बाद महिला व आसपास के लोग उसे कई घटो तक आसपास व नहर में ढूंढते रहे, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। मंगलवार सुबह नहरी विभाग के मेट ने गाव पटी सदीक में बच्ची का शव नहर में देख सूचना पुलिस व विभाग को दी, जिस पर थाना बहाववाला के एएसआइ गुरमेल सिंह व बच्ची के परिजन मौके पर पहुंचे और शव को नहर से निकाल सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। ढाबे पर पोस्त बेचने वाला गिरफ्तार संवाद सूत्र, खुईखेड़ा : जिले के एक गांव के निकट एक ढाबा चलाने वाले व्यक्ति को थाना खुईखेड़ा पुलिस ने 15 किलो चूरापोस्त सहित काबू किया है। जांच अधिकारी एएसआइ भगत सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान जब वह फाजिल्का से अबोहर जा रहे थे तो गांव घल्लू के निकट मुखबिर ने सूचना दी कि राजस्थान के जायल निवासी रमेश दारा अपने ढाबे पर चूरा पोस्त लाकर बेचता है। अगर अभी रेड की जाए तो उसे काबू किया जा सकता है। उन्होंने सूचना मिलते ही पुलिस टीम के साथ ढाबे पर रेड की तो वहां से 15 किलो पोस्त बरामद की। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी