कोरोना से चार ने तोड़ा दम, 53 संक्रमित

भले अब कोरोना के संक्रमित मरीजों से ज्यादा कोरोना से ठीक होने वाले अधिक सामने आ रहे हैं। लेकिन कोरोना से हो रही मौतें कहीं ना कहीं विभाग के लिए परेशानी खड़ी कर रही हैं। वीरवार को कोरोना से फिरोजपुर जिले में चार मौतें हुई हैं जबकि फिरोजपुर व फाजिल्का में 53 नए मामले सामने आए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 06:39 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 06:39 PM (IST)
कोरोना से चार ने तोड़ा दम, 53 संक्रमित
कोरोना से चार ने तोड़ा दम, 53 संक्रमित

जेएनएन, फाजिल्का/फिरोजपुर :

भले अब कोरोना के संक्रमित मरीजों से ज्यादा कोरोना से ठीक होने वाले अधिक सामने आ रहे हैं। लेकिन कोरोना से हो रही मौतें कहीं ना कहीं विभाग के लिए परेशानी खड़ी कर रही हैं। वीरवार को कोरोना से फिरोजपुर जिले में चार मौतें हुई हैं, जबकि फिरोजपुर व फाजिल्का में 53 नए मामले सामने आए हैं। पिछले 24 घंटों में 47 लोगों ने कोरोना को मात दी है।

अगर दोनों जिलों में कोरोना से ठीक होने वालों के प्रतिशत की बात की जाए तो फाजिल्का में 71 प्रतिशत और फिरोजपुर में 83 प्रतिशत लोग कोरोना को मात देकर घर लौट चुके हैं। फिरोजपुर जिला प्रशासन के अनुसार मंगलवार को 15 मामले सामने आए हैं, जबकि 21 लोग स्वस्थ हुए हैं। इसके अलावा फिरोजपुर शहर के 70 वर्षीय व्यक्ति, मक्खू की 50 वर्षीय महिला, फिरोजपुर की 60 वर्षीय महिला व फिरोजपुर की 38 वर्षीय महिला की कोरोना से मौत हुई है। वहीं फाजिल्का के डिप्टी कमिश्नर अरविदपाल संधू ने बताया कि मंगलवार को 26 लोग कोरोना को हराकर घर लौटे हैं, जिसके साथ जिले में कोरोना मरीजों के ठीक होने का आंकड़ा 72 प्रतिशत हो गया है। उन्होंने कहा जिले में 38 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं। उन्होंने जिला निवासियों से अपील करते कहा कि हमें पंजाब सरकार की तरफ से जारी हिदायतें को अपनी निजी जिदगी में एक आदत के तौर पर अपनाना चाहिए, क्योंकि एकमात्र सावधानी ही इस वायरस से बचाव का साधन है।

chat bot
आपका साथी