टेंपो व कार की टक्कर, चार की मौत

अबोहर सीतो रोड पर स्थित सेलीब्रेशन पैलेस के सामने शुक्रवार शाम को एक कार व छोटा हाथी की टक्कर में कार चालक के अलावा छोटा हाथी में सवार तीन लोगों की मौत हो गई।

JagranFri, 24 Sep 2021 10:44 PM (IST)
टेंपो व कार की टक्कर, चार की मौत

संवाद सहयोगी, अबोहर : अबोहर सीतो रोड पर स्थित सेलीब्रेशन पैलेस के सामने शुक्रवार शाम को एक कार व छोटा हाथी की टक्कर में कार चालक के अलावा छोटा हाथी में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। छोटा हाथी में 18 लोग सवार थे, जिनमें महिलाएं, पुरुष व बच्चे शामिल थे, जोकि गांव खुब्बन के नजदीकी गांव फतेहपुर मन्नियां वाली व कुत्तियां वाली जिला श्रीमुक्तसर साहिब के निवासी है और नरमे की चुगाई के लिए राजस्थान के श्रीगंगानगर के नजदीकी किसी गांव में जा रहे थे।

हादसे के तुरंत बाद घायलों को एंबुलेंस में सरकारी अस्पताल ला इलाज शुरू किया गया। घटनास्थल पर कार चालक व छोटा हाथी में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बुजुर्ग ने सरकारी अस्पताल में दम तोड़ दिया। छोटा हाथी में सवार बच्चों, महिलाओं समेत सभी को चोंटे आई है, जिनमें से तीन चार लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार तेज रफ्तार थी व टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन चकनाचूर हो गए। हादसे के बाद बच्चों में चिक पुकार मच गई, जिसके बाद एकत्रित हुए लोगों ने एंबुलेंस बुला घायलों को अस्पताल में पहुंचाया। छोटा हाथी में सवार मृतकों की पहचान 50 वर्षीय कुलदीप कौर पत्नी बख्शीश सिंह, 45 वर्षीय राम सिंह निवासी फतेहपुर मन्नियां के रूप में हुई है। इसके अलावा करीब 60 वर्षीय छिदरपाल कौर ने सरकारी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

घटना का पता चलते ही नर सेवा नारायण सेवा समिति के प्रधान राजू चराया मौके पर पहुंचे व घायलों का हाल चाल जाना। घटना पर कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ व विधायक अरुण नारंग ने दुख जताया है व मृतकों के प्रति शोक जताया है। सूचना मिलते ही नगर थाना नंबर 2 के सब इंस्पेक्टर सुखविदर सिंह, एएसआई मोहन लाल तथा नगर निगम के इंस्पेक्टर करतार सिंह, जसविदर सिंह, गुरजिदर व प्रदीप कुमार ने जेसीबी की मदद से सड़क पर खडे हादसाग्रस्त वाहनों को साईड पर करवाया। बीए फाइनल की पढ़ाई कर रहा था कार चालक संजू

हादसे में मारे गए कार चालक की पहचान संजू पुत्र विनोद कुमार निवासी अजीमगढ़ अबोहर के रूप में हुई है। 22 वर्षीय अविवाहित संजु डीएवी कालेज में बीए फाइनल का विद्यार्थी था व संगरियां से आ रहा था। उसकी टक्कर हो गई व उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वह कार में अकेला ही सवार था। पत्नी की हुई मौत, पति की टूट गई टांगें

छोटा हाथी में सवार मृतका कुलदीप कौर का पति बख्शीश सिंह भी छोटा हाथी में सवार था व उसकी दोनों टांगे टूट गई। बताते है कि छोटा हाथी में सवार सभी लोग आपस में रिश्तेदार हैं। हादसे में ये लोग हुए घायल

छोटा हाथी में सवार किरण, निशा रानी, जश्नप्रीत, राजिदर सिंह, गुरपिदर सिंह, जसविदर कौर, परमिदर कौर, कुलदीप कौर, परमजीत कौर, बख्शीश सिंह के अलावा लवप्रीत, किरत, ऐकम, सुखप्रीत व सोनू नूर शामिल हैं। यह सभी लोग फतेहपुर मन्नियां वाली व कुत्तियां वाली के निवासी है। इनमें से कई लोगों के गंभीर चोंटे लगी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.