फाजिल्का में कोरोना से चार की मौत, 54 नए केस

एक बार फिर से कोरोना के मामले बढ़ने के साथ कोरोना से मौतों का आंकड़ भी बढ़ा है। पिछले 24 में जिले में जहां 54 नए मामले सामने आए हैं वहीं कोरोना से चार लोगों की मौत भी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:18 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:18 PM (IST)
फाजिल्का में कोरोना से चार की मौत, 54 नए केस
फाजिल्का में कोरोना से चार की मौत, 54 नए केस

संवाद सूत्र, फाजिल्का : एक बार फिर से कोरोना के मामले बढ़ने के साथ कोरोना से मौतों का आंकड़ भी बढ़ा है। पिछले 24 में जिले में जहां 54 नए मामले सामने आए हैं, वहीं कोरोना से चार लोगों की मौत भी हुई है। डीसी अरविंद पाल संधू ने बताया कि शुक्रवार को जिले में 65 लोगों ने कोरोना को हराया है और अब जिले में 446 एक्टिव केस हैं।

110 लोगों ने लगवाई वैक्सीन संवाद सूत्र, फाजिल्का :

भारत विकास परिषद की ओर से शुक्रवार को श्री दुर्गायाना मंदिर में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। कैंप में सेहत विभाग की ओर से उपलब्ध करवाई गई कोरोना वैक्सीन रिटायर्ड फार्मासिस्ट सुनील सेठी की ओर से 110 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। कैंप आयोजन में भाविप के विक्टर छाबड़ा, सचिव सौरभ पेड़ीवाल, कोषाध्यक्ष नवदीप आहूजा, प्रोजेक्ट चेयरमैन नवनीत सेठी, विजय गुगलानी, रमेश चुचरा, श्याम पेड़ीवाल, राजन सिगला, अदिति मलिक, विकास डागा, राजेश कुक्कड़, मनीष डोडा, लोकेश अरोड़ा, अंजू अरोड़ा, विजय गोयल, राघव बिहानी, जतुल गगनेजा, राजकुमार के अलावा मंदिर कमेटी के एडवोकेट राजेश कसरीजा, पवन भठेजा, सुधीर नारंग, मनोज कुमार, पंडित सुरेंद्र शर्मा, सुरेंद्र बजाज, सुभाष दहूजा आदि ने सहयोग किया।

फिरोजपुर में कोरोना से एक की मौत, 25 नए केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिले में शुक्रवार को कोरोना से एक 73 साल के व्यक्ति की मौत हुई है, जबकि 25 नए केस मिले हैं और 65 संक्रमित स्वस्थ हुए हैं। जिले में 423 केस एक्टिव है। सिविल सर्जन राजेंद्रा राज ने बताया कि जिले में अब तक 197355 लोगों के टेस्ट किए गए है।

chat bot
आपका साथी