फाजिल्का में कोरोना से चार की मौत, 55 नए मामले

जिले में लगातार कोरोना का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। पिछले 14 दिनों में 13 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। इनमें से चार मौतें बुधवार को हुई हैं जिसमें जलालाबाद के 55 वर्षीय व्यक्ति व 70 वर्षीय महिला फाजिल्का के 60 वर्षीय व्यक्ति व अबोहर के 75 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत हुई है जिनमें से दो का श्री मुक्तसर साहिब एक का फरीदकोट व एक का बठिडा में ईलाज चल रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 10:58 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 10:58 PM (IST)
फाजिल्का में कोरोना से चार की मौत, 55 नए मामले
फाजिल्का में कोरोना से चार की मौत, 55 नए मामले

संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले में लगातार कोरोना का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। पिछले 14 दिनों में 13 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। इनमें से चार मौतें बुधवार को हुई हैं, जिसमें जलालाबाद के 55 वर्षीय व्यक्ति व 70 वर्षीय महिला, फाजिल्का के 60 वर्षीय व्यक्ति व अबोहर के 75 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत हुई है, जिनमें से दो का श्री मुक्तसर साहिब, एक का फरीदकोट व एक का बठिडा में ईलाज चल रहा था। इसके अलावा बुधवार को जिले में 55 नए केस मिले हैं ।

डिप्टी कमिश्नर अरविद पाल सिंह संधू ने बताया कि जिले में अब तक 33778 लोगों को कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक दी जा चुकी है और 2981 लोगों को दूसरी खुराक भी दी जा चुकी है। उन्होंने कहा कि यह टीका पूरी तरह सुरक्षित है और लोगों को सुचेत करते कहा कि सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए और टीका जरूर लगवाना चाहिए। जिले में अब तक 5063 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव आए हैं, जिनमें से 4453 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। बुधवार को 55 लोग पाजिटिव आए हैं, वहीं 21 लोगों ने कोरोना को हराया है। उन्होंने बताया कि जिले में एक्टिव मामलों की संख्या 516 हो गई है। जिले में अब तक 94 लोगों की मौत हो चुकी है।

अबोहर में कोरोना 75 साल के बुजुर्ग की मौत

संवाद सहयोगी, अबोहर : शहर में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। जहां सोमवार को एक 85 वर्षीय वृद्ध की कोरोना मौत हो गई थी, वहीं बुधवार को 75 वर्षीय व्यक्ति की बठिडा में इलाज दौरान मौत हो गई। कंधवाला रोड़ निवासी 75 वर्षीय टीआर शर्मा की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव पाई गई थी, जिसके बाद परिवार वाले उसे बठिडा के एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां उनकी मंगलवार रात को मौत हो गई। बुधवार दोपहर पूरी सतर्कता के साथ उनके शव को यहां लाया गया और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने नर सेवा नारायण सेवा समिति के सेवादार राजू चराया के सहयोग से शिवपुरी मे उनके पारिवारिक सदस्य की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार करवाया गया।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मृतक के परिवारिक सदस्यों व संपर्क में आने वाले लोगों के सैंपल लेकर जांच शुरू कर दी है। अबोहर में अब तक कोरोना के कारण 29 लोगों की जान जा चुकी है। गौरतलब है कि सोमवार को फरीदकोट में भर्ती 85 वर्षीय पुरुष की कोरोना के कारण मौत हो गई थी जिनका मंगलवार को यहां अंतिम संस्कार किया गया था जबकि अप्रैल महीने में ही 28 वर्षीय युवक की मौत भी हो गई थी।

chat bot
आपका साथी