घर से काम पर गया पूर्व पंच लापता, नहर के किनारे मिली बाइक

गांव पतरेवाला से दो दिन पहले काम पर गए व्यक्ति का मोटरसाइकिल गांव आमवाला की नहर के पुल के किनारे मिला है और मोटरसाइकिल के पास खून के निशान भी थे लेकिन व्यक्ति का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 10:27 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 10:27 PM (IST)
घर से काम पर गया पूर्व पंच लापता, नहर के किनारे मिली बाइक
घर से काम पर गया पूर्व पंच लापता, नहर के किनारे मिली बाइक

संवाद सूत्र, खुईखेड़ा (फाजिल्का) : गांव पतरेवाला से दो दिन पहले काम पर गए व्यक्ति का मोटरसाइकिल गांव आमवाला की नहर के पुल के किनारे मिला है और मोटरसाइकिल के पास खून के निशान भी थे, लेकिन व्यक्ति का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया। मृतक की पत्नी ने अज्ञात लोगों पर पति की हत्या के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नहर से व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन उसका अभी कुछ पता नहीं चला।

पुलिस को दी शिकायत में गांव पतरेवाला में रहने वाली परमजीत कौर ने बताया कि 30 अप्रैल की रात करीब आठ बजे उसका पति मलकीत सिंह अपने मोटरसाइकिल पर घर से बाहर किसी कार्य के लिए गया था, लेकिन देर रात तक वापस नहीं आया। उसके परिवार ने सारी रात गांव व आसपास मलकीत सिंह की तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। अगले दिन सुबह जब वह मलकीत सिंह को ढूंढते हुए गंगकैनाल के आजमवाला पुल के निकट पहुंचे तो नहर किनारे एक पानी वाले नल के साथ उसके पति का मोटसाइकिल खड़ा हुआ था और आसपास खून बिखरा हुआ था, जिससे उसे आशंका है कि किसी ने उसके पति की हत्या की है। खून के लिए सैंपल, गोताखोरों की मदद से की जा रही तलाश

थाना खुईखेड़ा के प्रभारी रजिद्र कुमार ने बताया कि मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया गया है। इसके अलावा आसपास बिखरे खून के सैंपल भी करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उक्त व्यक्ति का मोटरसाइकिल नहर किनारे मिलने के चलते नहर में भी गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश की जा रही है, लेकिन अभी उसका कुछ सुराग नहीं लगा है। अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी