दुकानों से भरे खाद्य पदार्थो के सैंपल

दुकानों से भरे खाद्य पदार्थो के सैंपल

जिला फाजिल्का के फूड सेफ्टी अधिकारियों ने शुक्रवार शाम गांव खुइया सरवर में कई दुकानों से खाद्य पदार्थों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे हैं।

JagranSat, 27 Feb 2021 09:52 PM (IST)

संस, अबोहर : जिला फाजिल्का के फूड सेफ्टी अधिकारियों ने शुक्रवार शाम गांव खुइया सरवर में कई दुकानों से खाद्य पदार्थों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे हैं। फूड सेफ्टी आफिसर इशान बांसल व पुनीत शर्मा की टीम ने दुकानों की जांच की और दुकानदारों को स्वच्छता बनाए रखने व साफ सुथरा सामान बेचने की हिदायत दी।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान विभिन्न आइटमों के सात सैंपल लिए गए हैं, जिन्हें जांच के लिए लेबोरेटरी में भेजा जा रहा है। उन्होंने कहा कि यदि कोई सैंपल फेल आता है तो विभाग कड़ी कार्रवाई करेगा। उन्होंने कहा कि विभाग की ओर से जांच व सैंपलिग का यह अभियान आगे भी जारी रहेगा और मिलावटखोरी करने वाले दुकानदारों को विभाग की ओर से बख्शा नहीं जाएगा।

कृषि विकास बैंक के नौ जोन के डायरेक्टर नियुकत

संस, अबोहर : दि अबोहर प्राइमरी सहकारी कृषि विकास बैंक लिमिटेड में चुनाव प्रक्रिया के तहत बैंक के नो जोन में डायरेक्टर नियुक्त किए गए। जिनमें जोन एक से रणबीर सियाग, जोन दो से सुखजिदर सिंह जाखड़, जोन तीन से नाहरा राम सरपंच रामगढ़, जोन चार से सुभाष डेलू, जोन पांच से अजीत नयोल खांटवा, जोन छह से कमला देवी बरावड़ धर्मपत्नी पृथ्वीराज, जोन आठ से हरचंद झटवाल कल्लरखेड़ा, जोन आठ से चरणजीत कौर धर्मपत्नी बलराज सिंह व जोन नौ से मनप्रीत बराड़ हैप्पी खिप्पांवली को डायरेक्टर नियुक्त किया गया। इस दौरान सभी डायरेक्टर्स नेा सर्वसम्मति से हरचंद झटवाल कल्लरखेड़ा को दि अबोहर प्राइमरी सहकारी कृषि विकास बैंक का चेयरमैन व रणबीर सियाग को वाइस चेयरमैन चुना हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.