ताइक्वांडो चैंपियनशिप में फाजिल्का के पांच खिलाड़ियों ने जीता गोल्ड

राज्य स्तरीय ताईकवांडो चैंपियनशिप में फाजिल्का के खिलाडि़यों ने पांच गोल्ड दो कांस्य मेडल के अलावा बेस्ट फाइटर का खिताब जीतकर इलाके परिजनों व अपने-अपने स्कूलों का नाम रोशन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 09:31 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 09:31 PM (IST)
ताइक्वांडो चैंपियनशिप में फाजिल्का के पांच खिलाड़ियों ने जीता गोल्ड
ताइक्वांडो चैंपियनशिप में फाजिल्का के पांच खिलाड़ियों ने जीता गोल्ड

संवाद सूत्र, फाजिल्का : राज्य स्तरीय ताईकवांडो चैंपियनशिप में फाजिल्का के खिलाडि़यों ने पांच गोल्ड, दो कांस्य मेडल के अलावा बेस्ट फाइटर का खिताब जीतकर इलाके, परिजनों व अपने-अपने स्कूलों का नाम रोशन किया है।

किक बॉक्सिग एसोसिएशन के कोच रमन कुमार ने बताया कि यह मुकाबले फिरोजपुर में आयोजित हुए थे, जिसमें फाजिल्का के सरकारी एमआर कालेज की छात्रा सुमन रानी, गोपी चंद आर्य महिला कालेज अबोहर की छात्रा जन्नत कंबोज, अमृत माडल स्कूल फाजिल्का की छात्रा पलक, करनीखेड़ा के सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्मार्ट स्कूल के खिलाड़ी सोनू निमिवाल और टाहलीवाला सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल के खिलाड़ी साहिब कुमार ने गोल्ड मैडल हासिल किए हैं, जबकि माता गुजरी पब्लिक स्कूल सजराना के अशनदीप और आत्म वल्लभ स्कूल फाजिल्का के सार्थक ने चांदी का मेडल जीते हैं। इस दौरान बेस्ट फाइटर अवार्ड के लिए सुमन रानी को विजेता व जन्नत कंबोज को उपविजेता अवार्ड से नवाजा गया। इस दौरान विजेता रहे विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। सोलो डांस में रूबीना विजेता संस, अबोहर : जिला स्तरीय मोनो

एक्टिग व सोलो डांस प्रतियोगिता में सरकारी हाई स्कूल दीवानखेड़ा के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। स्कूल अध्यापक दीपक कंबोज ने बताया कि जिला प्रशासन ओर से आयोजित जिला स्तरीय मोनो एक्टिग व सोलो डांस प्रतियोगिता में सरकारी हाई स्कूल दीवानखेड़ा की नौंवी कक्षा के विद्यार्थी विशांत ने मोनो एक्टिग व दसवीं कक्षा की छात्रा रूबिना ने सोलो डांस प्रतियोगिता में पहला स्थान प्राप्त किया। पुरस्कार वितरण समारोह में एडिशनल डिप्टी कमिश्नर फाजिल्का ने स्कूल के पूरे स्टाफ, मुख्यअध्यापिका दीपिका व पुरस्कार जीतने वाले विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी।

chat bot
आपका साथी