हरीश नायर ने संभाला फाजिल्का के डीसी का पदभार

फाजिल्का के डिप्टी कमिश्नर अरविंद पाल सिंह संधू कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। उनके छुट्टी पर होने के कारण पंजाब सरकार द्वारा हरीश नायर आइएएस को जिला फाजिल्का का डिप्टी कमिश्नर लगा दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 11:06 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 11:06 PM (IST)
हरीश नायर ने संभाला फाजिल्का के डीसी का पदभार
हरीश नायर ने संभाला फाजिल्का के डीसी का पदभार

संवाद सूत्र, फाजिलका : फाजिल्का के डिप्टी कमिश्नर अरविंद पाल सिंह संधू कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। उनके छुट्टी पर होने के कारण पंजाब सरकार द्वारा हरीश नायर आइएएस को जिला फाजिल्का का डिप्टी कमिश्नर लगा दिया गया है। उन्होंने शुक्रवार सुबह अपना पदभार संभाला। हरीश नायर 2009 बैच के आइएएस अधिकारी हैं। इससे पहले वह विशेष सचिव कृषि विभाग पंजाब सरकार में कार्यरत थे। जबकि वह मोगा के डिप्टी कमिश्नर भी रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने पद संभालने के मौके कुछ अधिकारियों के साथ बैठक की और कोरोना महामारी के चलते अपनी ड्यूटी तनदेही के साथ निभाने की हिदायत की। उन्होंने कहा कि लोगों को जवाबदेह प्रशासन उपलब्ध करवाने व कोरोना के प्रकोप से लोगों को बचाना समय की सबसे बड़ी प्राथमिकता है। डिप्टी कमिश्नर हरीश नायर ने जिला निवासियों से अपील की कि वे कोरोना के मद्देनजर सरकार द्वारा लोक हित में लगाई पाबंदियों का पालन करें। इस मौके एसपी मनविंदर सिंह, एसडीएम केशव गोयल, सहायक कमिश्नर जनरल कंवरजीत सिंह मान भी उपस्थित थे। लाइव होकर लोगों से नियमों का पालन करने की अपील

डिप्टी कमिश्नर हरीश नायर ने अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद लोगों को कोरोना महामारी के बारे में लाइव होकर जानकारी दी। उन्होंने लोगों को बताया कि कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं लेकिन प्रशासन अपने स्तर पर कोरोना के फैलाव को रोकने के लिए लगातार सख्त कदम उठा रहा है। जिले में अब तक 1 लाख 57 हजार 185 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं। जिनमें से 13071 लोगों के सैंपल पाजिटिव आए हैं, जिनमें से 8549 लोग ठीक हो चुके हैं। जबकि 4275 मामले एक्टिव हैं। जिनमें से 3378 लोगों का इलाज घरों में चल रहा है, जबकि लेवल-2 के अस्पतालों में 51 लोग भर्ती हैं। उन्होंने जिला निवासियों को अपील की कि कोरोना के खिलाफ लड़ी जा रही जंग में जिला प्रशासन का पूर्ण सहयोग किया जाए।

chat bot
आपका साथी