एफएफ रोड पर ट्रकों की गलत पार्किंग पर किया जाए कंट्रोल : ढिल्लो

फाजिल्का रिटायर्ड ऑफिसर एसोसिएशन की मासिक बैठक डीसी दफ्तर में बने एसोसिएशन के कार्यालय में प्रधान सर्बजीत सिंह ढिल्लो की अध्यक्षता में हुई। ढिल्लो ने कहा कि चार माह पहले पूरे फाजिल्का नगर को पानी सप्लाई करने वाली सबसे बड़ी डिग्गी में कलाली व गंदगी की सफाई करवाने के लिए जिला प्रशासन को अपील की गई थी जिस पर प्रशासन ने साफ सफाई का कार्य लगभग पूरा कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 11:43 PM (IST) Updated:Sat, 20 Apr 2019 11:43 PM (IST)
एफएफ रोड पर ट्रकों की गलत पार्किंग पर किया जाए कंट्रोल : ढिल्लो
एफएफ रोड पर ट्रकों की गलत पार्किंग पर किया जाए कंट्रोल : ढिल्लो

संवाद सूत्र, फाजिल्का : रिटायर्ड ऑफिसर एसोसिएशन की मासिक बैठक डीसी दफ्तर में बने एसोसिएशन के कार्यालय में प्रधान सर्बजीत सिंह ढिल्लो की अध्यक्षता में हुई। ढिल्लो ने कहा कि चार माह पहले पूरे फाजिल्का नगर को पानी सप्लाई करने वाली सबसे बड़ी डिग्गी में कलाली व गंदगी की सफाई करवाने के लिए जिला प्रशासन को अपील की गई थी, जिस पर प्रशासन ने साफ सफाई का कार्य लगभग पूरा कर लिया है।

इसके साथ ही जिला पुलिस प्रशासन को ट्रकों की गलत पार्किंग रोकने के लिए प्रार्थना की गई थी, क्योंकि फाजिल्का-फिरोजपुर रोड पर रेलवे पुल के निकट बनी समाध के साथ बने ढाबों गलत पार्किंग होती है, जिससे कई दुर्घटनाएं हो चुकी है। भविष्य में इन दुर्घटनाओं को रोकने के लिए गलत पार्किंग पर कंट्रोल किया जाए। इस दौरान हंसराज शर्मा व बाबू लाल अरोड़ा ने जिला प्रशासन से बेसहारा पशुओं की समस्या का हल करने की मांग की। उन्होंने नगर कौंसिल प्रबंधकों को नगर में पुराने खस्ता हाल पेड़ों की निशानदेही करवाकर नीलामी करवाने की भी अपील की, ताकि तूफान, अंधेरी आने पर जानी नुकसान से बचा जा सके। इस मौके पर रिटायर्ड एसडीएम बीएल सिक्का, टेक चंद धूड़िया, आत्मा सिंह सेखों, तकलेश चुचरा, केके ग्रोवर, डा. प्रदीप सेठी, हरजिदर सिंह बराड़, फकीर चंद, प्रभजोत सिंह, इंजीनियर जय लाल, विजय दावड़ा, निर्मल कुमार खन्ना, विनोद जुनेजा और जगदेव उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी