पीसीए के मैचों में फाजिल्का की टीम का बेहतर प्रदर्शन

पीसीए के मैचों में फाजिल्का की टीम का बेहतर प्रदर्शन

दी फाजिल्का डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (एफडीसीए) की ओर से पीसीए की ओर से करवाए गए अंडर-19 इंटर डिस्ट्रिक्ट मुकाबलों के लीग मैचों में फाजिल्का की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

JagranThu, 22 Apr 2021 03:51 PM (IST)

संवाद सूत्र, फाजिल्का : दी फाजिल्का डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (एफडीसीए) की ओर से पीसीए की ओर से करवाए गए अंडर-19 इंटर डिस्ट्रिक्ट मुकाबलों के लीग मैचों में फाजिल्का की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। फाजिल्का की टीम ने जहां फरीदकोट और फिरोजपुर की टीमों को हराने में सफलता हासिल की, वही अमृतसर और श्री मुक्तसर साहिब की टीमों के साथ फाजिल्का के मैच टाई रहे।

एफडीसीए के प्रेस सचिव अमृत ने बताया कि राहुल सक्सेना के नेतृत्व में श्री मुक्तसर साहिब के साथ हुए मैच में श्री मुक्तसर साहिब की टीम ने फ‌र्स्ट इनिग में पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए। फाजिल्का की ओर से राहुल सक्सेना ने चार विकेट, विकास ने भी चार और हरपाल सिंह ने एक विकेट हासिल किया। वहीं फाजिल्का की टीम जवाब में 116 रन पर आल आउट हो गई। दूसरी इनिग में श्री मुक्तसर साहिब की टीम ने पांच विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाए। लेकिन दोनों पारियों में रनों की बढ़त के बावजूद श्री मुक्तसर साहिब की टीम दूसरी इनिग समाप्त होने तक फाजिल्का की टीम को आल आउट नहीं कर पाई तब तक फाजिल्का ने 7 विकेट के नुकसान पर 120 रन बनाए थे। इसके चलते मैच टाई हो गया लेकिन श्री मुक्तसर साहिब को पहली इनिग की बढ़त के आधार पर 3 अंक प्रदान किए गए, जबकि फाजिल्का को एक अंक के साथ संतोष करना पड़ा। इसी तरह अमृतसर के साथ 19 व 20 अप्रैल को वहां के गांधी ग्राउंड में हुए दो दिवसीय मैच में अमृतसर ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 90 ओवर खेलते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 442 रन बनाए। जवाब में 81.5 ओवर में फाजिल्का की टीम 191 रन बनाकर आल आउट हो गई। लेकिन दो दो इनिग पूरी न हो पाने के चलते मैच ड्रा रहा। बालिग व बैटिग में चमका राहुल सक्सेना

सभी टीमों के चार चार लीग मैचों में अब तक के प्रदर्शन के आधार पर पीसीए ने अपने लीडरबोर्ड में टाप पांच बालरों की जो सूची जारी की है, जिसमें फाजिल्का टीम का राहुल सक्सेना सात इनिग में 26 विकेट लेकर 3.22 इकानमी रेट व 19.65 की औसत के साथ टाप फाइव में तीसरे स्थान पर रहा है। बालिग ही नहीं पीसीए के लीडर बोर्ड में मोस्ट वैलयूएबल प्लेयर्स में भी राहुल ने 77.81 की औसत से रन बनाकर पांचवें स्थान पर कब्जा जमाया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.