खेत में पानी लगाने गए किसान की मौत

जिले के गांव रूपनगर में खेत में काम करने गए एक किसान की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। गांव निवासियों का कहना है कि मृतक अपने खेत में पानी लगाने गया था और वापस नहीं लौटा जब उसकी तलाश की गई तो उसका शव खेत के खाले से मिला।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 10:52 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 10:52 PM (IST)
खेत में पानी लगाने गए किसान की मौत
खेत में पानी लगाने गए किसान की मौत

संवाद सूत्र, खुईखेड़ा : जिले के गांव रूपनगर में खेत में काम करने गए एक किसान की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। गांव निवासियों का कहना है कि मृतक अपने खेत में पानी लगाने गया था और वापस नहीं लौटा, जब उसकी तलाश की गई तो उसका शव खेत के खाले से मिला। थाना खुईखेड़ा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फाजिल्का के सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। गांव रूपनगर निवासी तारा चंद ने बताया कि गांव निवासी गुरमेल सिंह बीती रात अपने खेत में पानी लगाने के लिए गया था। लेकिन पानी लगाते समय पानी के खाल में गिर गया। उस समय तो वह उनको नहीं मिला जिसकी वह काफी देर तक तलाश करते रहे। लेकिन उसका शव अगले दिन खाल में से बरामद हुआ। खुईखेड़ा पुलिस ने बताया कि मृतक के लड़के पंजाब सिंह ने बताया कि उस का पिता खेत में पानी लगा रहा था, जहां उसकी हार्ट अटैक से मौत हो गई। एक साल पुराने झगड़े की रंजिश में युवक पर चलाई गोली

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : फिरोजपुर के गांव कुलगढ़ी के बस अड्डे पर शनिवार की शाम दुकान पर मीट खरीद रहे एक युवक पर कार सवारों ने गोली चला दी। गोली युवक के पांव में लगी है, जिसे फरीदकोट मेडिकल कालेज दाखिल करवाया गया है। घायल की पहचान आकाश दीप निवासी रुकनशाह वाला के रूप में हुई है और उसकी हालत स्थिर है। पुलिस ने घायल के बयानों पर उसी के गांव के रहने वाले मुख्यारोपित सुखजिदर समेत चार अन्य लोगों पर पर्चा दर्ज किया है। मामला एक साल पुरानी रंजिश का है।

फरीदकोट मेडिकल कालेज में उपचाराधीन अकाशदीप सिंह पुत्र सुखदेव सिंह वासी रुकनशाह वाला ने बताया कि गांव के रहने वाले सुखजिदर सिंह के साथ एक साल पहले किसी बात को लेकर मामूली बात पर झगड़ा हो गया था और गांव की पंचायत और रिश्तेदारों ने मिलकर राजीनामा करवा दिया था। इसी रंजिश को लेकर शनिवार की शाम जब वह अपने गांव से अपने चाचा के बेटे कुलदीप सिंह और अरविदर सिंह के साथ कुलगढ़ी बस अड्डे पर स्थित मीट की दुकान से मीट खरीद रहा था तो सुखजिदर सिंह कार में अपने चार अन्य साथियों के साथ अड्डे पर पहुंच गया और पिस्तौल से जान से मारने की नीयत से गोली चला दी । गोली उसके पांव में लगी और कार सवार आरोपित फरार हो गए।

मामले की जांच कर रहे थाना कुलगढ़ी के एएसआइ राज सिंह ने बताया कि पुलिस ने आकाशदीप के बयानों पर सुखजिंद्र सिंह वासी रुकनशाह, शिचरण सिंह उर्फ बाबी वासी रटोल बेट, धर्मिद्र सिंह, गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपा वासी चंगाली कदीम के अलावा एक अन्य आरोपित पर केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी