परिवार गया रिश्तेदारी में मिलने, चोरों ने घर किया साफ

शहर की दशमेश नगरी में रिश्तेदारी में गए एक परिवार के घर में चोरों ने धावा बोलते हुए सामान व नकदी दोनों चोरी कर लिए। चोरी होने की सूचना मिलने पर पीड़ित परिवार घर पहुंचा और इसकी शिकायत थाना सिटी जलालाबाद की पुलिस को लिखित में दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 10:14 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 06:10 AM (IST)
परिवार गया रिश्तेदारी में मिलने, चोरों ने घर किया साफ
परिवार गया रिश्तेदारी में मिलने, चोरों ने घर किया साफ

संवाद सूत्र, जलालाबाद : शहर की दशमेश नगरी में रिश्तेदारी में गए एक परिवार के घर में चोरों ने धावा बोलते हुए सामान व नकदी दोनों चोरी कर लिए। चोरी होने की सूचना मिलने पर पीड़ित परिवार घर पहुंचा और इसकी शिकायत थाना सिटी जलालाबाद की पुलिस को लिखित में दी।

दशमेश नगरी निवासी जसविद्र सिंह ने बताया कि नौ जुलाई को गुरुहरसहाए के गांव झावला में वह अपने रिश्तेदारों को मिलने गए हुए थे। पीड़ित ने बताया कि उनके पड़ोसी द्वारा फोन करके उनको जानकारी दी गई कि उनके घर का मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ है। जब उन्होंने वापस घर आकर अंदर देखा तो सभी कमरों के ताले टूटे पड़े थे और उसके घर का सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा है। जब उसने घर के अंदर सामान की जांच की तो पता चला कि कमरे के अंदर लगी हुई 32 इंच एलईडी, 55 हजार रुपये की नकदी और 5 तोले सोने के गहने आदि गायब थे। पुलिस ने प्रशासन से मांग की कि चोरों की जल्दी से जल्दी तलाश करके उसकी नकदी और सोने के गहने वापस दिलाए जाएं और चोरों के खिलाफ बनती कानूनी कार्यवाही की जाए। इस संबंधी जब थाना सिटी जलालाबाद के एसएचओ अमरिन्दर सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

chat bot
आपका साथी