डाक्टरों पर हमलों के विरोध में जताया रोष

डाक्टरों की सुरक्षा यकीनी बनाने की मांग को लेकर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आइएमए) के सदस्यों की ओर से शुक्रवार को प्रधान डा. डीपी गोदारा के नेतृत्व में डा. नवीन सेठी के अस्पताल के बाहर रोष जताया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 04:05 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 05:57 PM (IST)
डाक्टरों पर हमलों के विरोध में जताया रोष
डाक्टरों पर हमलों के विरोध में जताया रोष

संस, अबोहर : डाक्टरों की सुरक्षा यकीनी बनाने की मांग को लेकर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आइएमए) के सदस्यों की ओर से शुक्रवार को प्रधान डा. डीपी गोदारा के नेतृत्व में डा. नवीन सेठी के अस्पताल के बाहर रोष जताया। इस मौके डा. डीपी गोदारा, सचिव डा. सुप्रिया चौधरी, डा. महिद्र रिणवां, डा. राकेश अरोड़ा ने कहा कि पिछले कुछ समय से निजी डाक्टरों पर हमले बढ़ रहे है, जबकि कोरोना काल के दौरान डाक्टरों ने अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की जिदगियां बचाने में अहम भूमिका निभाई हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण इलाज करते समय सेंकडों डाक्टरों की जान भी गंवानी पड़ी है। उन्होंने कहा कि दिल्ली, बिहार व अन्य जगहों पर डाक्टरों पर हो रहे हमले निदनीय है। केंद्र सरकार को डाक्टरों की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए। उन्होंने अपनी तरफ पूरी तनदेही से मरीज को बचाने का प्रयास करते हैं व किसी डाक्टर की मंशा मरीज को किसी तरह का नुकसान हो नहीं रहती। राजीव गोदारा ने कहा कि डाक्टरों को भी भगवान का दर्जा दिया जाता है क्योंकि वे आपात समय में लोगों की जान बचाने का कार्य करते हैं ऐसे में उन पर हमला किया जाना बहुत ही शर्मनाक बात है। समस्त डाक्टरों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर एक मांगपत्र प्रशासनिक अधिकारियों को सौंपा। इस मौके पर डा. रणवीर सिंह, डा. युद्धिष्टर चौधरी, डा. महेश शाक्य, डा. साहब राम, डा. परमजीत सिंह, डा. रमेश वर्मा, डा. जगदीश टक्कर, डा. राजेश मिढा, डा. बीके छाबड़ा, व डा. हर्ष वधवा मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी