45 साल से अधिक आयु का हर व्यक्ति लगवाए वैक्सीन: डा. हरजिद्र सिंह

विश्व स्वास्थ्य दिवस पर सिविल अस्पताल फाजिल्का में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान सिविल सर्जन डा. हरजिंदर सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण आज पूरी दुनिया में हर कोई स्वास्थ्य के लिए चितित है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 10:13 PM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 10:13 PM (IST)
45 साल से अधिक आयु का हर व्यक्ति लगवाए वैक्सीन: डा. हरजिद्र सिंह
45 साल से अधिक आयु का हर व्यक्ति लगवाए वैक्सीन: डा. हरजिद्र सिंह

संवाद सूत्र, फाजिल्का : विश्व स्वास्थ्य दिवस पर सिविल अस्पताल फाजिल्का में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान सिविल सर्जन डा. हरजिंदर सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण आज पूरी दुनिया में हर कोई स्वास्थ्य के लिए चितित है। उन्होंने कहा कि कोविड खिलाफ जंग लड़ने के साथ-साथ तनदेही के साथ ड्यूटी निभाते हुए जरूरतमंदों को रोजाना स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर तरीके से मुहैया करवाई जा रही हैं। उन्होंने लोगों से अपील करते कहा कि जब भी कोविड के लक्षण दिखाई देते हैं तो तुरंत टैस्ट करवाया जाए और अपेक्षित इलाज लिया जाए। उन्होंने कहा कि कोविड का टीका पूरी तरह सुरक्षित है और 45 साल से पर के सभी लोगों को टीका लगवाने के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह टीका सभी सरकारी अस्पतालों और सूचिबद्ध प्राईवेट अस्पतालों में लगाया जा रहा है। जिला मास मीडिया अधिकारी अनिल धामू ने कहा कि टीकाकरन के साथ-साथ हर कोई मास्क लगा कर रखे, निरंतर हाथ धोएं जाएं और सामाजिक दूरी बना कर रखी जाए। इस मौके सुखविदर कौर, दविदर कौर आशा वर्कर व अन्य उपस्थित थे।

कोरोना वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित : सिविल सर्जन

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिले में चलाई जा रही कोरोना वैक्सीनेशन मुहिम को लेकर सिविल सर्जन डा.राजिंद्र राज ने जिले के समूह सीनियर मेडीकल अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान सिविल सर्जन डा.राजिंद्र राज ने लोगों से अपील की कि वह यह टीका जरुर लगवाएं, क्योंकि यह टीका पूरी तरह से सुरक्षित है। इस मौके पर जिला एपीडीमोलाजिस्ट डा.युवराज नारंग, जिला को-आर्डिनेटर रजनीक कौर, डा.वनीता भुल्लर, डा.रजीव बैंस, डा.बलवीर कुमार, डा.संदीप गिल, डा.रविंद्र पाल, डा.बलकार सिंह मास मीडिया अफसर रजीव शर्मा व विकास कालड़ा मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी