मुलाजिमों व पेंशनर्स ने किया प्रदर्शन

मुलाजिम एवं पेंशनर्स तालमेल संघर्ष कमेटी पंजाब के आह्वान पर फिरोजपुर कमेटी के पदाधिकारियों ने मांगों को लेकर बिजली बोर्ड सर्कल कार्यालय के बाहर पुतला फूंक रोष प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 09:53 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 09:53 PM (IST)
मुलाजिमों व पेंशनर्स ने किया प्रदर्शन
मुलाजिमों व पेंशनर्स ने किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : मुलाजिम एवं पेंशनर्स तालमेल संघर्ष कमेटी पंजाब के आह्वान पर फिरोजपुर कमेटी के पदाधिकारियों ने मांगों को लेकर बिजली बोर्ड सर्कल कार्यालय के बाहर पुतला फूंक रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों डीए का बकाया देने, कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने, पुरानी पेंशन स्कीम बहाल करने की मांगों को पूरा नहीं किया जा रहा है। मांगों के लेकर 29 सितंबर को पटियाला में बिजली बोर्ड के हेड कार्यालय के तीनों गेटों का घेराव करके प्रदर्शन किया जाएगा। इस मौके पर स्टेट कमेटी नेता राकेश शर्मा, सुरिदर शर्मा सर्कल प्रधान पेंशनर्स, हकुमत राए, चनन सिंह, सुखचैन सिंह, शाम सिंह, मुख्तियार सिंह, कश्मीर चंद, रमनदीप सिंह, मनजीत सिंह के अलावा सर्कल प्रधान टीएसयू जगतार सिंह मौजूद थे। उन्होंने कहा कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं की जाती तब तक संघर्ष जारी रहेगा।

एक को मोहाली में गरजेंगी आंगनबाड़ी वर्कर संस, अबोहर : आल पंजाब आंगनबाड़ी कर्मचारी यूनियन की ओर से मांगों को लेकर एक अक्टूबर को मोहाली में किए जा रहे रोष प्रदर्शन में सभी आंगनबाडी वर्कर व हेल्पर बढ़चढ़कर भाग लेंगी। यूनियन की अबोहर ब्लाक प्रधान गुरवंत कौर व ब्लाक खुइयां सरवर प्रधान इंद्रजीत कौर व राजवंत ने बताया कि वे पिछले लंबे समय से अपनी मांगों को लेकर संघर्ष कर रही हैं लेकिन सरकार उनकी सुनवाई नहीं कर रही।

इसी के रोष स्वरूप एक अक्टूबर को मोहाली में प्रांतीय स्तरीय रोष प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि उनकी मुख्य मांगों में आंगनबाड़ी सेंटरों के छीने बच्चों को वापिस सेंटरों में भेजने, व उन्हें नर्सरी टीचर का दर्जा देने व हरियाणा पैट्रन पर मानभत्ता देने की मांग शामिल है।

chat bot
आपका साथी