झगड़े में घायल बुजुर्ग की मौत, शव लेकर थाने पहुंचे परिजन

जिले के गांव तेजा रूहेला में बीते दिनों खेत में घूमने से रोकने पर कुछ लोगों ने बुजुर्ग को मारपीट कर घायल कर दिया था जिसकी शुक्रवार को इलाज के दौरान मौत हो गई जिससे गुस्साए परिजन शव को लेकर फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में पहुंचे और आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 06:35 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 05:05 AM (IST)
झगड़े में घायल बुजुर्ग की मौत, शव लेकर थाने पहुंचे परिजन
झगड़े में घायल बुजुर्ग की मौत, शव लेकर थाने पहुंचे परिजन

जागरण संवाददाता, फाजिल्का : जिले के गांव तेजा रूहेला में बीते दिनों खेत में घूमने से रोकने पर कुछ लोगों ने बुजुर्ग को मारपीट कर घायल कर दिया था, जिसकी शुक्रवार को इलाज के दौरान मौत हो गई, जिससे गुस्साए परिजन शव को लेकर फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में पहुंचे और आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने शव को फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव तेजा रूहेला के रहने वाले सुच्चा सिंह ने बताया कि गांव निवासी मांघ सिंह के एक महिला के साथ संबंध थे, जिससे मिलने के लिए वह उसे उनके खेत में बुलाता था। उसका पिता फुम्मन सिंह अकसर ही उसे खेत में आने से रोकता था। 18 अक्टूबर को भी उसके पिता ने खेत में आए माघ सिंह को रोका, जिसके चलते उक्त व्यक्ति झगड़ा करते हुए वहां से चला गया। 19 अक्टूबर को माघ सिंह अपने साथ हरबंस सिंह, रिकू व शिमला रानी को आया और उसके पिता व उससे मारपीट कर घायल कर दिया। मारपीट में घायल पिता को उसने फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। अगले दिन पंचायत ने उनका राजीनामा करवा दिया, जिसके बाद वह अपने पिता को लेकर घर आ गया। लेकिन उसके पिता ने जख्मों का ताव न सहते हुए बीती रात दम तोड़ दिया। उसने आरोप लगाया कि उसके पिता के साथ हुई मारपीट के कारण ही उसकी मौत हुई है, जिसके बाद परिजन शव को लेकर सदर थाना पहुंचे। चार लोगों पर हत्या का केस

एसआई बलदेव सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों के हवाले कर दिया है और मृतक के बेटे सुच्चा सिंह के बयान पर उक्त चारों लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे जांच तेज की जाएगी। फिलहाल आरोपित फरार हैं।

chat bot
आपका साथी