जेसीबी से जमीन खोद बरामद की आठ हजार लीटर लाहन

राजस्थान में शराब बनाकर पंजाब में सप्लाई करने वाले शराब तस्करों पर रोक लगाने के लिए हिदुमलकोट पुलिस व खुइयां सरवर पुलिस पार्टी ने थाना प्रभारी सुखपाल सिंह के नेतृत्व में गंग नहर के निकट सांझा आपरेशन चलाकर करीब आठ हजार लीटर लाहन बरामद कर नष्ट की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 11:26 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 11:26 PM (IST)
जेसीबी से जमीन खोद बरामद की आठ हजार लीटर लाहन
जेसीबी से जमीन खोद बरामद की आठ हजार लीटर लाहन

संवाद सहयोगी, अबोहर : राजस्थान में शराब बनाकर पंजाब में सप्लाई करने वाले शराब तस्करों पर रोक लगाने के लिए हिदुमलकोट पुलिस व खुइयां सरवर पुलिस पार्टी ने थाना प्रभारी सुखपाल सिंह के नेतृत्व में गंग नहर के निकट सांझा आपरेशन चलाकर करीब आठ हजार लीटर लाहन बरामद कर नष्ट की है।

थाना प्रभारी सुखपाल सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी ने गंग कैनाल नहर पर देसी शराब निकालने वाले तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए एक सांझा आपरेशन चलाया, जिसमें जेसीबी मशीन से जमीन में दबी लाहन को पुलिस ने बरामद कर नष्ट किया है। उन्होने बताया कि शराब बनाने की 30 चालू भट्टियां को भी नष्ट किया है। पुलिस ने शराब निकालने वाले 10 ड्रम बरामद किए हैं, जबकि छापामारी से पहले आरोपित फरार हो गए। इससे पहले भी पुलिस की ओर से सांझा आप्रेशन चलाया गया था जिसमें 20,000 लीटर लाइन नष्ट की गई थी व चालू भट्टियां और ड्रम बरामद किए गए थे। 800 ग्राम अफीम बरामद, ट्राला चालक फरार

संस, अबोहर : थाना खुइयां सरवर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक ट्राले में से 800 ग्राम अफीम बरामद की है, जबकि ट्राला चालक अंधेरे करे कारण फरार हो गया। हवलदार सुखदेव सिंह ने श्रीगंगानगर रोड पर गांव गुमजाल के नजदीक नाके के दौरान राजस्थान की ओर से आ रहे एक ट्राला जांच के लिए रोका तो उसके चालक ने अपना वाहन सड़क किनारे रोका और अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गया। तलाशी लेने पर ट्राले में से 800 ग्राम अफीम बरामद हुई। फरार ट्रक चालक गुरदेव सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर ट्राले को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी