बूंदाबांदी ने दिलाई गर्मी से निजात

अगस्त माह के सूखे के बाद आखिरकार 42 दिनों बाद बारिश ने लोगों को राहत प्रदान की। हालांकि इस बार की बारिश भी पिछली 28 जुलाई को हुई बारिश की तरह की 10 मिनट के लिए चली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 10:04 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 10:04 PM (IST)
बूंदाबांदी ने दिलाई गर्मी से निजात
बूंदाबांदी ने दिलाई गर्मी से निजात

संवाद सूत्र, फाजिल्का : अगस्त माह के सूखे के बाद आखिरकार 42 दिनों बाद बारिश ने लोगों को राहत प्रदान की। हालांकि इस बार की बारिश भी पिछली 28 जुलाई को हुई बारिश की तरह की 10 मिनट के लिए चली। लेकिन बूंदाबांदी और आसमां में छाए बादलों ने लोगों को भीष्ण गर्मी से राहत प्रदान की। बूंदाबांदी के चलते जो तापमान वीरवार को 35 डिग्री से अधिक था, वह लुढ़कर 29 डिग्री तक पहुंच गया। उधर कम बारिश होने से किसानों के चेहरों पर भले ही ज्यादा मुस्कान नहीं है। लेकिन बारिश के चलते हवा में नमी होने का फायदा फसलों को जरूर होगा।

किसानों का कहना है कि बारिश भले ही नहीं हुई, लेकिन मौसम में आई ठंडक से भी फसलों को फायदा मिलेगा। उधर, मौसम के सुहावना होने का आसर बाजार में भी साफ तौर पर देखने को मिला, जो शहर वासी धूप की वजह से सामान खरीदने के लिए बाहर नहीं निकल रहे थे, वह भी शापिग करते हुए दिखाई दिए, जिससे दुकानदारों ने भी राहत की सांस ली है।

जिला परिवहन कार्यालय मार्ग पर लगाए सीसीटीवी कैमरे सवांद सूत्र, सादुलशहर: पुलिस प्रशासन की ओर से सीसीटीवी कैमरे मुख्य मार्गो व अपने प्रतिष्ठानो पर लगाने की अपील का असर देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में बुधवार को जिला परिवहन कार्यालय मार्ग पर श्री अरोड़वंश नवयुवक क्लब के पूर्व अध्यक्ष टिकू गुम्बर की ओर से लगवाए गए चार सीसीटीवी कैमरों का उद्घाटन पुलिस थाना प्रभारी सतवीर मीणा ने किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि सीसीटीवी कैमरे आमजन अपने घरों व प्रतिस्ठानो के बाहर लगाए ताकि तीसरी आंख की नजर से किसी भी आपराधिक घटना से बचा जा सके। इस अवसर पर एडवोकेट राजेंद्र सिंह, गुरसेवक सिंह, अमित कुमार, हरिचंद, अक्षय उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी