डा. रिणवा ने सुनी लोगों की समस्याएं

पूर्व विधायक व शिअद नेता डा. महिद्र रिणवा ने रविवार को वार्ड 17 में अपने समर्थकों के साथ बैठक कर उनको समस्याओं पर चर्चा की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 09:44 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 09:44 PM (IST)
डा. रिणवा ने सुनी लोगों की समस्याएं
डा. रिणवा ने सुनी लोगों की समस्याएं

संस, अबोहर : पूर्व विधायक व शिअद नेता डा. महिद्र रिणवा ने रविवार को वार्ड 17 में अपने समर्थकों के साथ बैठक कर उनको समस्याओं पर चर्चा की। वार्ड वासियों ने डा. रिणवा को वार्ड में होने वाले कार्य जैसे नालियों, गलीयो को पक्का करने, सीवरेज व्यवस्था, पीने के पानी की सप्लाई आदी मूलभूत सुविधाओं की जानकारी दी। डा. रिणवा ने लोगों को विश्वास दिलाया कि आने वाले विधानसभा चुनावों में शिरोमणि अकाली दल की सरकार बनने पर सभी काम पहल के आधार पर पुरा किया जाएगा। इस अवसर पर वार्ड के विजय भूमिया, भोला, राजू, सौरभ, विशाल, पंकज, निर्मला, विनोद शर्मा, सुभाष नगर, संजय वशिष्ठ, रजनी देवी, पूजा, मूर्ति ,सुनीता, लीलावती, रुकमणी, शिमला, देशराज, राधेश्याम अजय कुमार, राम कुमार, संजय कुमार ,विकास कुमार केवल प्रधान गोपाल फौजी सुभाष फौजी राजू प्लंबर मौजूद थे।

पेंशनर्स ने छठे वेतन आयोग के विरोध में जताया रोष संवाद सूत्र, फाजिल्का : पंजाब गवर्नमेंट पेंशनर्स एसोसिएशन फाजिल्का की बैठक कार्यकारी प्रधान केवल कृष्ण सेठी की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में एसोसिएशन के नेताओं ने कहा कि छठे वेतन आयोग ने पेंशनरों को 2.59 गुणांक के अलावा कुछ नहीं दिया। फिक्स मेडिकल भत्ता भी 1000 प्रति महीना करने के बजाए 500 रुपये ही रहने दिया। एक दिसंबर 2011 से रिटायर्ड स्केल के कर्मचारियों के लिए 2.59 की बजाए 2.25 गुणांक जारी करना कर्मचारियों के साथ धोखा है।

उन्होंने सरकार से मांग की कि कच्चे कर्मचारियों को पक्का किया जाए, पुरानी पेंशन बहाल की जाए, बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए वादे करने वाली सरकार अपना वादा निभाए। उन्होंने कहा कि 29 जुलाई की पटियाला रैली ने सरकार को सोचने के लिए मजबूर कर दिया है और 30 जुलाई को ज्वाइंट फ्रंट के नेताओं के साथ बातचीत करने के लिए मजबूर किया। बैठक में शिवदेव सिंह, मोहन सिंह, प्रीतम कौर, आशा कुमारी, विजय गुगलानी, ओपी ग्रोवर, अशोक वर्मा, ओपी गुंबर, हरबंस लाल कटारिया, वरिदर कुमार, बलदेव राज, मदनलाल ठकराल, गोपी फुटेला, सुरैण लाल कटारिया व अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी