पानी को लेकर दो गुटों में विवाद, छह लोग घायल

गांव मौजगढ में पानी की बारी को लेकर हुए विवाद के चलते हुए दो गुटों के छह लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 10:42 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 10:42 PM (IST)
पानी को लेकर दो गुटों में विवाद, छह लोग घायल
पानी को लेकर दो गुटों में विवाद, छह लोग घायल

संस, अबोहर : गांव मौजगढ में

पानी की बारी को लेकर हुए विवाद के चलते हुए दो गुटों के छह लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

उपचाराधीन साहब राम, राम प्रताप व विशाल कुमार ने बताया कि पानी की बारी को लेकर पड़ोसी खेत मालिक ने उन्हें हमला कर घायल कर दिया, जिसके बाद परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया। इसी मामले में घायल दूसरे गुट के सोहन लाल, सुनील कुमार, भीमसैन व प्रेम कुमार ने भी पहले पक्ष पर हमला करने के आरोप लगाए हैं। डाक्टरों ने सोहन लाल को भी हालत गंभीर होने पर रेफर कर दिया है। कल्लरखेड़ा चौकी के एएसआइ बलवीर सिंह मामले की जांच कर रहे हैं। चालक से मारपीट कर छीनी कार, आठ लोगों पर केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: जेसीबी मशीन की खरीदो-फरोख्त को लेकर छह से अधिक लोगों ने कार सवार को रास्ते में घेरकर मारपीट की और कार छीनकर ले गए । थाना गुरुहरसहाय पुलिस ने बाप-बेटे सहित आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सहायक इंस्पेक्टर हरनेक सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता करनैल सिंह पुत्र कश्मीर सिंह वासी सुखेरा बोदला ने बताया कि उसने मक्खन सिंह से एक जेसीबी मशीन खरीद की थी, जोकि आरोपित उससे छीनकर ले गया था और उसके संबंध में जब उसने अदालत में केस किया तो अदालत ने पीड़ित के हक में फैसला दिया और उक्त जेसीबी मशीन थाना लक्खोके बहराम में खड़ी थी। पीड़ित ने बताया कि जब वह सुरजीत सिंह व अन्य पंचायत सदस्यों के साथ जेसीबी मशीन संबंधी जमानत भरने के लिए स्वीफ्ट कार पर गुरुहरसहाय आ रहा था तो रास्ते में लाइटों वाले चौक में आरोपित मक्खन सिंह, उसके बेटे और 6 अज्ञात लोगों ने उसकी कार को घेर लिया और गाड़ी पर लाठियों से हमला किया और कार छीनकर ले गए। पीड़ित ने बताया कि बाद में आरोपित कार थोड़ी दूरी पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी