रिश्तेदारों में हुआ विवाद, पड़ोसी की तोड़ी कार

शहर के सलेमशाह रोड पर बुधवार रात एक घर में घुसकर हमलावरों ने घर के प्रांगण में खड़ी कार के सभी शीशे तेजधार हथियारों से तोड़ दिए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 10:35 PM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 10:35 PM (IST)
रिश्तेदारों में हुआ विवाद, पड़ोसी की तोड़ी कार
रिश्तेदारों में हुआ विवाद, पड़ोसी की तोड़ी कार

संवाद सूत्र, फाजिल्का :

शहर के सलेमशाह रोड पर बुधवार रात एक घर में घुसकर हमलावरों ने घर के प्रांगण में खड़ी कार के सभी शीशे तेजधार हथियारों से तोड़ दिए। इस दौरान हमलावरों ने घर के दरवाजे को भी तोड़ने की कोशिश की, लेकिन घर के अंदर मौजूद महिला ने ऊंची आवाज में कहा कि लड़ाई उनके पड़ोस में हुई थी। यह सुनते ही हमलावर हथियारों सहित फरार हो गए। हमलावरों के कार तोड़ने की एक सीटीटीवी फुटेज भी सामने आई है।

एमआर एंकलेव के निकट रहने वाले विनोद गुगलानी ने बताया कि बुधवार रात करीब आठ बजे वह बाजार गया था। इस दौरान उसकी पत्नी व बच्चे घर में अकेले थे, लेकिन रात करीब आठ बजे 15 से 20 लोग अचानक उसके घर में घुसे और कार के शीशे तोड़ने शुरू कर दिए। उसकी पत्नी ने सीसीटीवी कैमरों के जरिए देखा तो उक्त लोगों के पास तेजधार हथियार थे, जिस पर उसकी पत्नी ने बाहर आकर उनसे कहा कि लड़ाई तो साथ वाले घर की हुई है। इतना सुनते ही हमलावरसाथ फरार हो गए। विनोद ने बताया कि उनके पड़ौस में रहने वाले लोगों जोकि आपस में रिश्तेदार हैं की लड़ाई हुई थी, जिस संबंधी उनका कुछ लेना देना नहीं था। लेकिन उनके घर में आकर बिना वजह नुकसान किया गया। वहीं थाना प्रभारी बचन सिंह ने बताया कि उक्त मामले में झगड़ा करने वालों के बयान और विनोद के बयान दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

जमीन विवाद में हत्या के पांच दिन बाद किया अंतिम संस्कार संवाद सूत्र, मल्लांवाला (फिरोजपुर) : जमीन विवाद को लेकर हुई व्यक्ति की मौत के मामले में आरोपितों पर कार्रवाई के आश्वासन के बाद कस्बा मल्लांवाला में परिवार ने वीरवार को मृतक नाजर सिंह का अंतिम संस्कार कर दिया।

परिजन और सामाजिक संगठन नाजर सिंह की मौत के बाद आरोपितों पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। आरोपितों पर हत्या का मामला दर्ज ना होने के कारण परिजन शव रखकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इस विरोध प्रदर्शन में किसान मजदूर संघर्ष कमेटी, बहुजन समाज पार्टी, आम आदमी पार्टी, शिरोमणि अकाली दल के अलावा कई सामाजिक संगठन भी मौजूद थे। वीरवार को थाना प्रभारी जसविदर सिंह बराड़ ने पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आरोपितों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया तो परिजनों ने नाजर सिंह के शव का अंतिम संस्कार किया।

chat bot
आपका साथी