विकास के मामले में अजीमगढ़ से किया भेदभाव: नारंग

भाजपा की संगठनात्मक बैठक शनिवार को देवराज नंबरदार की अध्यक्षता में महेन्द्र निराणिया के निवास पर हुई जिसमें विधायक अरुण नारंग विधानसभा प्रभारी संदीप शर्मा व अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ता शामिल हुए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 03:28 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 03:28 PM (IST)
विकास के मामले में अजीमगढ़ से किया भेदभाव: नारंग
विकास के मामले में अजीमगढ़ से किया भेदभाव: नारंग

संवाद सहयोगी, अबोहर : भाजपा की संगठनात्मक बैठक शनिवार को देवराज नंबरदार की अध्यक्षता में महेन्द्र निराणिया के निवास पर हुई, जिसमें विधायक अरुण नारंग, विधानसभा प्रभारी संदीप शर्मा व अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ता शामिल हुए।

इस मौके पर विधायक नारंग ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने के बाद अजीमगढ़ के लोगों के साथ भेदभाव हुआ, जहां पर विकास नाम की कोई चीज नहीं है। यहां की गलियां व नालियां अभी भी पक्की न होने से लोग मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं। नारंग ने कहा कि पहले कैप्टन सरकार ने साढे़ चार साल तक जनता को गुमराह किया और अब नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी जनता से आए दिन झूठे वादे कर उन्हें गुमराह कर रहे हैं। निगम के पदाधिकारी कांग्रेसी नेताओं की कठपुतली बनकर कार्य कर रहे हैं इस मौके पर विधानसभा प्रभारी संदीप शर्मा ने कहा कि भाजपा की ओर से संगठन को मजबूत किया जाएगा। इसके लिए हर बूथ पर 10 यूथ की जिम्मेवारी लगाई जाएगी ताकि भाजपा की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाया जा सके और भाजपा को आगामी चुनाव में शानदार जीत दिलाई जा सके। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से एकजुट होने व अभी से कमर कसने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर उनके साथ महेश निराणियां, अनंत राम, हंसराज, मोहिन्द्र जालप, वेद प्रकाश, महिंद्र निराणियां, पालाराम, मोहन लाल, कृष्ण लाल, प्रवीण टाक, कमलदीप, धर्मवीर, प्रदीप कांटीवाल, मेनपाल पूर्व पार्षद, अनिल, विशाल निराणियां व देवराज नंबरदार मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी