बड़ी है कंपनी, देगी अधिक दाम..कह मंगवाया चावल, ठगे 30 लाख

शहर के रहने वाले एक राइस कंपनी के संचालक ने हरियाणा के रहने वाले कुछ लोगों पर उनकी बड़ी कंपनी बताकर चावल खरीदने और बाद में पैसे न देने के आरोप लगाए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Sep 2021 10:25 PM (IST) Updated:Sun, 05 Sep 2021 10:25 PM (IST)
बड़ी है कंपनी, देगी अधिक दाम..कह मंगवाया चावल, ठगे 30 लाख
बड़ी है कंपनी, देगी अधिक दाम..कह मंगवाया चावल, ठगे 30 लाख

संवाद सूत्र, जलालाबाद (फाजिल्का) : शहर के रहने वाले एक राइस कंपनी के संचालक ने हरियाणा के रहने वाले कुछ लोगों पर उनकी बड़ी कंपनी बताकर चावल खरीदने और बाद में पैसे न देने के आरोप लगाए हैं।

पुलिस को दी शिकायत में नई सब्जी मंडी निवासी अनीश कुमार ने बताया कि वह अनीश कुमार ट्रेडिग कंपनी का मालिक है और वह चावलों को बेचने का कार्य करता है। कुछ समय पहले उसकी मुलाकात हरियाणा के गुड़गांव के रहने वाले राजेश गोयल के साथ हुई, जिसने कहा कि उसके बेटे मोहित गोयल की बहुत बड़ी राइस ट्रेडिग कंपनी है, जिसमें उसकी पत्नी धरना गर्ग, मनोज कड़िया, अंजलि गर्ग वासी डीएलएफ सिटी फेज-3 गुरुग्राम गुड़गांव हरियाणा, प्रदीन निरवाण वासी डी-68 श्री राम नगर डी-मार्ट जोटवाड़ा जयपुर सिटी, राजीव कुमार वासी गुड़गांव हरियाणा, सुमित यादव वासी गुड़गांव हरियाणा शामिल हैं। राजेश कुमार ने कहा कि यदि वह उनको अपना बासमती चावल बेचेंगे तो उनकी कंपनी उन्हें मार्केट से अधिक रेट पर पेमेंट देगी, जिस पर वह उसकी बातों में आ गया और अलग-अलग तारीख में उक्त लोगों ने उससे दो ट्रकों के जरिए बासमती चावल मंगवाया, लेकिन जब उसने बासमती चावलों के बिल बनाकर उन्हें दिए तो उन्होंने पैसे देने से इन्कार कर दिया। इस पर उसने उक्त लोगों से पैसे देने की मांग की, जिस पर उन्होंने कहा कि वह तो ठगी करना चाहते थे, जिसके बाद उन्होंने उसे धमकियां भी दी। उक्त लोगों ने उसके साथ करीब 30 लाख रुपये की ठगी की। जिस पर उसने मामले की शिकायत एसएसपी फाजिल्का को दी। पुलिस ने उक्त आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी