गांव दीवानखेड़ा में शुरू करवाए विकास कार्य

कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ ने गांव दीवानखेड़ा में मंगलवार को छह लाख के विकास कार्य को शुरू करवाया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 09:55 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 09:55 PM (IST)
गांव दीवानखेड़ा में शुरू करवाए विकास कार्य
गांव दीवानखेड़ा में शुरू करवाए विकास कार्य

संस, अबोहर : कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ ने गांव दीवानखेड़ा में मंगलवार को छह लाख के विकास कार्य को शुरू करवाया। संदीप जाखड़ ने बताया कि गांव में जमींदारा पेस्टीसाइड से लेकर ढाणी लेखराज को जोड़ने वाले रास्ते पर करीब छह लाख की लागत से 1400 फीट खडवंजा लगाया जाना है, जिसकी शुरुआत की गई है।

उन्होंने कहा कि कच्चा रास्ता होने के कारण गांववासियों को आने-जाने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता था, लेकिन उनकी इस समस्या का समाधान कांग्रेस सरकार की ओर से कर दिया गया है। उन्होंने ठेकेदार को समय सीमा में ही विकास कार्यों को पूरा करने के निर्देश दिए व कहा कि विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नही की जाएगी। इस मौके पर हरभजन लाल ब्लाक समिति मेंबर, मुरारी लाल कानूगो, शाम सुंदर चेयरमैन, चंद्र शेखर नंबरदार, चिमन लाल, हरप्रीत सरपंच दौलतपुरा, संदीप, नरेंद्र धीमजा, मिलख राज, जसवंत कासनिया कुलार आदि मौजूद थे।

गांवों में लिया विकास कार्यो का जायजा

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर :

विधायक परमिंदर सिंह पिकी ने मंगलवार को गांव बारेके, मधरे, सूबा कदीम, सूबा नया, करिया पहलवान, हस्तेके आदि का दौरा कर सरपंचों व पंचों से बैठक की। इस मौके संबंधित गांवों के पंचायत सेक्रेटरी, एसडीओ और जेई भी उपस्थित थे।

इस मौके पिकी ने पंचायतों से गांवों में करवाए जाने वाले विकास के कामों की जानकारी ली। उन्होंने समूह सरपंचों और पंचों को कहा कि वह अपने अपने गांव में अधूरे कामों को पूरे करवाएं, क्योंकि उनकी तरफ से किसी भी गांव में फंड की कमी नहीं आने दी जाएगी। विधायक पिकी ने कहा कि गांवों में शहरों जैसी सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए बड़े स्तर पर फंड मंजूर करवाए गए हैं। बिना किसी भेदभाव और पार्टीबाजी से ऊपर उठकर गांवों में विकास के काम करवाए जा रहे हैं। इस मौके बलवीर सिंह बाठ, सरपंच कुलबीर सिंह, अमर सिंह, गुरचरन सिंह, गुरनाब सिंह, बलकार सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी