महाराजा अग्रसेन की मूर्ति खंडित करने वालों पर काईवाई की मांग

श्री अग्रवाल सभा फाजिल्का की बैठक श्री अग्रवाल सभा के जिलाध्यक्ष नरेश मित्तल की अध्यक्षता में श्री अग्रवाल कम्युनिटी हाल में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 05:54 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 05:54 PM (IST)
महाराजा अग्रसेन की मूर्ति खंडित करने वालों पर काईवाई की मांग
महाराजा अग्रसेन की मूर्ति खंडित करने वालों पर काईवाई की मांग

संवाद सूत्र, फाजिल्का : श्री अग्रवाल सभा फाजिल्का की बैठक श्री अग्रवाल सभा के जिलाध्यक्ष नरेश मित्तल की अध्यक्षता में श्री अग्रवाल कम्युनिटी हाल में हुई। बैठक में बीते दिनों मोड़ मंडी में युग प्रवर्तक महाराजा अग्रसेन जी की मूर्ति को शरारती तत्वों द्वारा खंडित करने व बेअदबी करने की कड़े शब्दों में निदा की गई।

इस मौके जिलाध्यक्ष मित्तल ने कहा कि अग्रवाल समाज का आज देश की अर्थव्यवस्था को चलाने में विशेष योगदान है। आज देश के सभी महत्वपूर्ण पदों पर अग्रवाल समाज के लोग अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। सरकार ऐसे गलत लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे ताकि भविष्य में इस प्रकार की अनहोनी घटनाओं को अंजाम ना दिया जा सके। समूह अग्रवाल समाज में इस घटना को लेकर भारी रोष है व अग्रवाल समाज किसी भी प्रकार की कुर्बानी देने से पीछे नहीं हटेगा। श्री अग्रवाल सभा के संरक्षक सुशील गुप्ता व सुखदर्शन लाल अग्रवाल ने कहा कि इस घटना से सारे अग्रवाल समाज की भावनाओं को अघात पहुंचा है। ऐसे गैर सामाजिक तत्वों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। श्री अग्रवाल सभा फाजिल्का के अध्यक्ष संजीव बांसल ने कहा कि हमारा समाज सभी धर्मों और महापुरुषों का सम्मान करता है तथा उन्हें एक समान समझता है। उनका सत्कार करता है व कोई भेदभाव नहीं करता है। सरकार को ऐसे गैर सामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करनी चाहिए। इस बैठक में पंकज अग्रवाल सीनियर उप-प्रधान, अजय गुप्ता महासचिव, शिव गोयल कैशियर, अन्ना सिगला प्रधान महिला विग, गौरव अग्रवाल प्रधान श्री अग्रवाल युवा विग, डा. राकेश गुप्ता पार्षद, सुभाष गुप्ता उप-प्रधान, सुरेश गोयल सचिव, शशिकांत गुप्ता कम्युनिटी हॉल प्रभारी, सभा के मार्गदर्शक मंडल सुभाष बांसल, महावीर प्रसाद मोदी, श्याम सुंदर अग्रवाल, पन्ना लाल गुप्ता व अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी