अब दिल्ली इंटरसिटी सप्ताह में दो दिन चलेगी

रेलवे विभाग ने कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप व ट्रेनों में सवारी कम होने के कारण कुछ गाड़ियों को बंद कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 10:30 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:30 PM (IST)
अब दिल्ली इंटरसिटी सप्ताह में दो दिन चलेगी
अब दिल्ली इंटरसिटी सप्ताह में दो दिन चलेगी

संवाद सहयोगी, अबोहर : रेलवे विभाग ने कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप व ट्रेनों में सवारी कम होने के कारण कुछ गाड़ियों को बंद कर दिया गया है। स्टेशन मास्टर गोपाल बांसल ने बताया कि सभी पैसेंजर ट्रेनें तो पहले से ही बंद है और अब दिल्ली इंटरसिटी एक्सप्रेस भी सप्ताह में केवल दो बार चलेगी।

उन्होंने बताया कि दिल्ली इंटरसिटी एक्सप्रेस सोमवार व बुधवार को श्रीगंगानगर से अबोहर वाया दिल्ली जाएगी। मंगलवार व वीरवार को यह गाड़ी पुरानी दिल्ली से दोपहर को वापिस श्रीगंगानगर के लिए रवाना होगी। उन्होंने कहा कि कि यात्री सफर करने से पहले अपने ट्रेन के बारे में अच्छी तरह जांच कर लें ताकि बाद में परेशानी का सामना न करना पड़े। गौरलतब है कि इससे पहले श्रींगंगानगर- हरिद्वार गाड़ी भी बंद कर दी गई थी।

अबोहर में कोरोना से दो ने तोड़ा दम

संस, अबोहर : अबोहर में कोरोना संक्रमितों की मौत का आंकडा कुछ कम हुआ है। मंगलवार को दो लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई, जिनका नर सेवा नारायण सेवा समिति सदस्यों ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के सहयोग से अंतिम संस्कार करवाया।

उत्तम विहार कालोनी निवासी 41 वर्षीय विक्रम पुत्र रोशन लाल के सैंपल पांच मई को लिए गए तो वे कोरोना पोजिटिव निकले, जिनका इलाज श्रीगंगानगर में चल रहा था, जहां उनकी मौत हो गई। इसके अलावा पटेल पार्क के निकट निवासी 65 वर्षीय आशा रानी पत्नी प्यारे लाल की हालत खराब होने पर उनके सैंपल लिए गए तो वह पाजिटिव पाई गई, उनका उपचार भी श्रीगंगानगर में चल रहा था, जहां उनकी मौत हो गई। गौरतलब है कि इससे पहले करीब दो सप्ताह से अबोहर में कोरोना से रोजाना ही चार से पांच लोगों की जान जा रही थी।

chat bot
आपका साथी