कर्ज से परेशान व्यक्ति ने फंदा लगा की आत्महत्या

ठाकर आबादी गली नंबर 12 में रहने वाले एक व्यक्ति ने कर्ज से परेशान होकर रविवार सुबह घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 10:03 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:03 PM (IST)
कर्ज से परेशान व्यक्ति ने फंदा लगा की आत्महत्या
कर्ज से परेशान व्यक्ति ने फंदा लगा की आत्महत्या

संस, अबोहर: ठाकर आबादी गली नंबर 12 में रहने वाले एक व्यक्ति ने कर्ज से परेशान होकर रविवार सुबह घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक नरेन्द्र उर्फ रिकू (40) के रिश्तेदार ने बताया कि मूल रूप से राजस्थान के करणपुर वार्ड नं. तीन का निवासी रिकू का कुछ समय पूर्व कर्ज के कारण बैक ने मकान नीलाम कर दिया था।

इसके बाद से ही नरेंद्र उर्फ रिकु ठाकर आबादी में रहने लगा, लेकिन कर्ज से परेशान रहने के कारण अक्सर ही अपनी पत्नी से मारपीट करता था। चार दिन पहले भी उसने अपनी पत्नी से मारपीट की, जिस पर कई लोगों ने उसे समझाया था। रविवार को सुबह उसने कमरे में पंखे से फंदा लकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कुंडी से करंट लगने से किसान की मौत, तीन पर केस संवाद सूत्र, फाजिल्का : गांव ख्योवाली बोदला में खेत में जा रहे एक किसान को करंट लगने के मामले में थाना अरनीवाला पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गुरमीत सिंह ने बताया कि उसका भाई सुरजीत सिंह 25 सितंबर की सुबह खेत में स्प्रे करने के लिए जा रहा था, जब वह अपने खेत के निकट पहुंचा तो रास्ते में किसान ज्ञान चंद उर्फ काला, मिलख राज व रमेश कुमार द्वारा अपने खेत में बिजली की तार लगाई हुई थी, जिसके चलते वउसके भाई को तार छुने से जोरदार झटका लगा और वह बेहोश हो गया। वहां मौजूद लोगों ने लाइट बंद करके बिजली की तार से सुरजीत सिंह को मुक्त करवाया व उसे गांव के डाक्टर के पास लेकर गए, जहां उसने सुरजीत काक फाजिल्का ले जाने के लिए कहा।

इसके बाद जब वह सुरजीत सिंह को उपचार के लिए फाजिल्का के सिविल अस्पताल में लेकर पहुंचे तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एएसआइ सुभाष चंद्र ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी