युवक का मिला शव, नशे से मौत की आशंका

फाजिल्का के ब्लाक अरनीवाला के पुराने थाने के पास एक युवक का शव संदिग्ध हालात में बरामद हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 10:04 PM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 10:04 PM (IST)
युवक का मिला शव, नशे से मौत की आशंका
युवक का मिला शव, नशे से मौत की आशंका

संवाद सूत्र, अरनीवाला : फाजिल्का के ब्लाक अरनीवाला के पुराने थाने के पास एक युवक का शव संदिग्ध हालात में बरामद हुआ है। थाना अरनीवाला पुलिस ने शव को फाजिल्का के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा मामले की जांच शुरू की। मृतक युवक की पहचान गांव मुरादवाला निवासी कुलदीप सिंह के रूप में हुई है।

एएसआई सुभाष चंद्र ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक का शव थाना अरनीवाला की पुरानी बिल्डिग में पड़ा हुआ है। प्राथमिक जांच में यही बात सामने आई है कि युवक की मौत नशे से हुई होगी। मृतक के परिवार के अनुसार युवक का नशा छुड़ाओ केंद्र में इलाज चल रहा था और वह वीरवार को घर से दवाई लेने के लिए गया था। मृतक के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि किसी ने युवक को नशे का टीका लगाया है, जिससे उसकी मौत हो गई। एएसआइ सुभाष चंद्र ने बताया कि उक्त मामले में मृतक के भाई बलजीत सिंह की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलने पर अगली कार्रवाई की जाएगी।

प्रतिबंधित गोलियों सहित एक काबू संस, अबोहर : नारकोटिक्स रेंज सैल पुलिस ने एक युवक को 2400 प्रतिबंधित गोलियों समेत काबू किया है। प्रभारी सज्जन सिंह पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान पंजकोसी की तरफ जा रहे थे कि एक युवक राजस्थान की ओर से आता दिखाई दिया, जब उसे पकड़ कर तलाशी ली तो उससे 2400 नशीली गोलियां बरामद हुई। आरोपित की पहचान हरपाल सिंह उर्फ पाला वासी आजमवाला जिला फाजिल्का के रूप में हुई। आरोपित को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

भगोड़े के खिलाफ केस दर्ज संस, अबोहर : थाना बहाववाला पुलिस ने अदालत की ओर से भगोड़ा घोषित व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अतिरिक्त जिला व सत्र न्यायाधीश जसपाल वर्मा की अदालत ने विजय सिंह पुत्र अजायब सिंह वासी डेयरीवाल तहसील बाबा बकाला जिला अमृतसर रूलर को अदालत में पेश न होने पर भगोड़ा घोषित किया है, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी