नहर से मिला दो दिन से लापता युवक का शव

गांव महात्म नगर के निकट कावांवाली पुल के नीचे सतलुज क्रीक (नहर) में सुबह एक युवक का शव मिला है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 10:54 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 10:54 PM (IST)
नहर से मिला दो दिन से लापता युवक का शव
नहर से मिला दो दिन से लापता युवक का शव

संवाद सूत्र, फाजिल्का : गांव महात्म नगर के निकट कावांवाली पुल के नीचे सतलुज क्रीक (नहर) में सुबह एक युवक का शव मिला है। फाजिल्का के डीएसपी जसबीर सिंह व सदर थाना के एसएचओ जतिद्र सिंह अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे और शव को सतलुज क्रीक में से निकलवाकर जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि उक्त युवक पिछले दो दिनों से लापता था।

अस्पताल में मौजूद ढाणी सद्दा सिंह निवासी महिला नैनो भाई ने बताया कि उसका पोते अंग्रेज सिंह (18) को 25 फरवरी की रात करीब साढ़े आठ बजे एक फोन आया, जिसके बाद वह घर से कहकर गया कि जल्द वापस आ जाएगा। लेकिन देर रात तक वह वापिस नहीं लौटा। सारी रात तलाश करने के बाद परिजनों ने शिकायत सदर थाना पुलिस को दी। 27 फरवरी को सुबह किसी का फोन आया कि कावांवाली पुल के नीचे एक युवक का शव पड़ा है, जिस पर स्वजन मौके पर पहुंचे तो शव अंग्रेज सिंह का था।

स्वजनों ने बताया कि युवक 12वीं कक्षा में पढ़ता था और उसकी किसी के साथ भी दुश्मनी नहीं थी।

उधर, एसएचओ जतिद्र सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है और परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

100 ग्राम हेरोइन के साथ महिला काबू संवाद सहयोगी, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : थाना गुरुहरसहाय पुलिस ने शहर के गुरुद्वारा बेर साहिब के निकट रहने वाली एक महिला को 100 ग्राम हेरोइन के साथ काबू कर पर्चा दर्ज किया है। आरोपित महिला पर पहले भी नशा तस्करी के चार मामले दर्ज हैं । थाना प्रभारी जसवरिदर सिंह ने बताया कि रानी को मुखबरी के चलते काबू किया गया है। आरोपित महिला अदालत से जमानत मिलने के बाद ही ये फिर से नशा बेचने का कारोबार करने लग जाती है ।

वहीं, थाना प्रभारी ने बताया कि गुरुहरसहाय के उच्चा वेहड़ा निवासी जसपाल सिंह उर्फ जस्सा को 300 व लखविदर उर्फ लक्खा को भी 300 प्रतिबंधित गोलियों के साथ काबू किया गया है ।

chat bot
आपका साथी