नहर से मिला लापता युवक का शव

दो दिन से लापता नई आबादी निवासी व रेडिमेड दुकानदार का शव बुधवार को शेरगढ़ की नहर से बरामद हुआ है। पुलिस ने फिलहाल धारा 174 के तहत कारवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 10:41 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 10:41 PM (IST)
नहर से मिला लापता युवक का शव
नहर से मिला लापता युवक का शव

संवाद सहयोगी, अबोहर : दो दिन से लापता नई आबादी निवासी व रेडिमेड दुकानदार का शव बुधवार को शेरगढ़ की नहर से बरामद हुआ है। पुलिस ने फिलहाल धारा 174 के तहत कारवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया है। नई आबादी गली नंबर 13 निवासी 22 वर्षीय सत्यम धींगड़ा पुत्र विजय धींगड़ा बस स्टेंड के निकट अपनी रेडिमेड की दुकान पर 11 अप्रैल को दुकान के मुनीम को यह कहकर दुकान कि कुछ देर में आ रहा है लेकिन न तो वह वापस घर पहुंचा व न ही दुकान। देर शाम तक सत्यम के न लौटने पर परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। अगले दिन परिवार वालों ने उसके लापता होने की सूचना पुलिस को दर्ज करवाई। बुधवार सुबह शेरगढ़ टेलों पर शव मिलने की सूचना नर सेवा समिति को मिली तो समिति के प्रधान राजू चराया ने परिवार वालों को दी। सिटी नंबर 2 की पुलिस की मौजूदगी में शव को यहां के सरकारी अस्पताल में लाया गया। मृतक के सिर पर चोट का निशान हैं, लेकिन परिवार वालों ने कहा है कि उसका किसी के साथ कोई झगड़ा नहीं था। सिटी नंबर 2 के प्रभारी बलजीत सिंह व फतेह सिंह मामले की जांच कर रहे हैं। मृतक की एक बहन है जो कि बैंक में कार्यरत है। मृतक माता पिता का एकलौता बेटा था। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

जमीन विवाद को लेकर परिवार से की मारपीट, 18 पर केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना लक्खोके बहराम की पुलिस ने जमीन के विवाद को लेकर परिवार से मारपीट करने व घर से नकदी और गहने चोरी करने के आरोप में 18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक इंस्पेक्टर गुरदेव सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता गुरदेव सिंह पुत्र बंता सिंह वासी दोना मतड़ ने बताया कि जमीन के विवाद को लेकर मंगलवार को आरोपित मुख्तयार सिंह, भगवान सिंह, कुलदीप सिंह, बिशंबर सिह, खान सिंह, कुलविंद्र सिंह, गुरमंदर सिंह, गुरमुख सिंह वासी दोना मतड़ और 10 अज्ञात लोगों ने उसके एवं उसके परिवार के साथ मारपीट की। इसके बाद आरोपित उसके घर से पांच तोले सोने के गहने व 70 हजार की नकदी चोरी करके फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी