नहर से मिला लापता व्यक्ति का शव

पुरानी फाजिल्का रोड पर स्थित फ्रेंड्स कालोनी के साथ सटी कालोनी में घर से लापता व्यक्ति का शव मंगलवार को नहर से मिला है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 10:37 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 10:37 PM (IST)
नहर से मिला लापता व्यक्ति का शव
नहर से मिला लापता व्यक्ति का शव

संस, अबोहर : पुरानी फाजिल्का रोड पर स्थित फ्रेंड्स कालोनी के साथ सटी कालोनी में घर से लापता व्यक्ति का शव मंगलवार को नहर से मिला है। नगर थाना पुलिस ने नर सेवा नारायण सेवा समिति के सहयोग से शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर कार्रवाई शुरू कर दी है ।

प्रवीण कुमार सिगला (50) सोमवार को घर से दोपहर बाद लापता हो गए थे। परिवार की ओर से तलाश करने के बाद कोई जानकारी न मिलने पर सूचना पुलिस को भी दी गई थी। पुलिस की ओर से फोन की लोकेशन के आधार पर तलाश की जा रही थी, लेकिन मंगलवार दोपहर को प्रवीण कुमार का शव गांव कोयलखेड़ा की टेलो में अटका मिला। प्रवीण सिगला एक दुकान पर नौकरी करता था, लेकिन लाकडाउन के कारण उसे नौकरी से 15 दिन पहले जवाब दे दिया गया, जिसके बाद वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगा था। उनके दो बेटे हैं जो बेरोजगार ही है ।

बाइक सवार युवकों को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : बाइक में पेट्रोल डलवाने घर से पेट्रोल पंप को निकले दो नौजवानों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल अस्पताल में उपचाराधीन है। घटना गांव प्यारेआणा की है। थाना घल्लखुर्द में अज्ञात कार सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

प्यारेआना के नजदीक सड़क हादसे के बाद घायल युवकों को अस्पताल ले जाया गया जहां 19 वर्षीय बिक्रमजीत सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि 18 वर्षीय गुरसुखव्दर सिंह सिविल अस्पताल में उपचाराधीन है। थाना घल्लखुर्द के सहायक इंस्पेक्टर मंगल सिंह ने बताया कि रछपाल सिंह निवासी गांव कमगर ने बयान दिए कि उसका बेटा ब्रिक्रमजीत सिंह (19) अपने रिश्तेदार गुरमुखविदर सिंह निवासी ईट्टां वाली के साथ घल्लखुर्द के प्यारेआना में स्थित पेट्रोल पंप से बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए गया था, जिनको स्विफ्ट कार नंबर पीबी-05यू-0358 के अज्ञात चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल बिक्रमजीत सिंह को अनिल बागी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई और गुरमुखविदर सिंह सिविल अस्पतल में उपचाराधीन है। हादसे की जांच कर रहे मंगल सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात आरोपित कार चालक पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी