डीसी ने चखा साडी रसोई का खाना

डिप्टी कमिश्नर बबीता कलेर ने शुक्रवार को फाजिल्का में रेडक्रास सोसायटी के सहयोग के साथ चलाई जा रही साडी रसोई का निरीक्षण किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:08 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 10:08 PM (IST)
डीसी ने चखा साडी रसोई का खाना
डीसी ने चखा साडी रसोई का खाना

संवाद सूत्र, फाजिल्का : डिप्टी कमिश्नर बबीता कलेर ने शुक्रवार को फाजिल्का में रेडक्रास सोसायटी के सहयोग के साथ चलाई जा रही साडी रसोई का निरीक्षण किया गया। इस मौके उन्होंने साडी रसोई में खाना भी खाया।

डीसी बबिता कलेर ने कहा कि रेडक्रास सोसायटी हमेशा ही जरूरतमंद लोगों की भलाई करती रही है। उन्होंने बताया कि साडी रसोई जरूरतमंदों लोगों के लिए चलाई गई है ताकि वह कम कीमत में भर पेट खाना खा सकें। इस मौके उन्होंने रसोई के स्टाफ को कहा कि खाने की क्वालिटी के साथ कोई भेदभाव न किया जाए। उन्होंने स्टाफ को कहा कि साडी रसोई में साफ-सफाई आदि जरूरी सहूलतों का खास ध्यान रखा जाए, जिससे खाना खाने आने वाले लोगों को कोई मुश्किल पेश न आए। उन्होंने लोगों से अपील करते कहा कि जन्मदिन के साथ-साथ खुशी के हर त्योहार को साडी रसोई में मनाया जाए। इस मौके सचिव रेडक्रास सोसायटी विजय सेतिया मौजूद थे।

शानदार रहा लाला जगत नारायण कालेज का परिणाम संवाद सूत्र, जलालाबाद : लाला जगत नारायण एजूकेशन कालेज में बीएड 2021-23 (प्रथम सेमेस्टर) का परिणाम 100 फीसद रहा। इस परिणाम में लगभग 61 विद्यार्थियों ने 85 प्रतिशत से अधिक और 15 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक प्राप्त किए। इसमें क्रमवार अंकिता राणी ने 94 प्रतिशत अंक लेकर पहला स्थान, अशपिंदर कौर और विनोद कुमार ने 92.22 प्रतिशत अंक लेकर दूसरा स्थान और साक्षी ने 91.78 प्रतिशत अंक लेकर तीसरा स्थान प्राप्त किया। कालेज की इस शानदार प्राप्ति पर कालेज के चेयरमैन अशोक कुमार, प्रधान प्रदीप कुमार चुघ, कोषाध्यक्ष शेखर गुम्बर व शिक्षा शास्त्री गुरबखश सिंह खुराना ने कालेज के प्रिंसिपल रणजीत कौर भल्ला तथा समूह स्टाफ को बधाई दी और साथ ही विद्यार्थियों के अच्छे भविष्य की कामना की।

chat bot
आपका साथी