अज्ञात वाहन की टक्कर से साइकिल सवार छात्र की मौत

कंधवाला रोड पर सोमवार सुबह एक अज्ञात वाहन की टक्कर से एक छात्र की मौत हो गई। छात्र सुबह कोचिग लेकर साइकिल पर वापस घर लौट रहा था। सिटी नंबर नंबर 2 की पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिवार वालों को सौंप दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 03:43 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 03:43 PM (IST)
अज्ञात वाहन की टक्कर से साइकिल सवार छात्र की मौत
अज्ञात वाहन की टक्कर से साइकिल सवार छात्र की मौत

संवाद सहयोगी, अबोहर : कंधवाला रोड पर सोमवार सुबह एक अज्ञात वाहन की टक्कर से एक छात्र की मौत हो गई। छात्र सुबह कोचिग लेकर साइकिल पर वापस घर लौट रहा था। सिटी नंबर नंबर 2 की पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिवार वालों को सौंप दिया है।

नई आबादी गली नं 4 छोटी पौड़ी बाबा चौक निवासी सतपाल बंसल का 16 वर्षीय बेटा अंश बीए प्रथम वर्ष का छात्र था। सुबह करीब सात बजे कोचिग लेकर कंधवाला रोड़ से साइकिल पर वापस घर आ रहा था। कंधवाला रोड पर किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी जिससे वह सड़क पर गिरकर घायल हो गया। आसपास के लोगों ने इस बात की सूचना एंबुलेंस चालकों को दी। उन्होंने उसे तुरंत सरकारी अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद बंसल परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। बताया जाता है कि मृतक अंश अपनी बहन का इकलौता भाई और अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था।

chat bot
आपका साथी