नगर कौंसिल दफ्तर में पार्षद ने दिया धरना

फाजिल्का के वार्ड नंबर एक में विकास कार्य न होने के आरोप लगाते हुए आप की पार्षद ने अन्य पार्षदों व पार्टी नेताओं के साथ मिलकर फाजिल्का के नगर कौंसिल कार्यालय में रोष धरना दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 06:41 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 09:44 PM (IST)
नगर कौंसिल दफ्तर में पार्षद ने दिया धरना
नगर कौंसिल दफ्तर में पार्षद ने दिया धरना

संवाद सूत्र, फाजिल्का :

फाजिल्का के वार्ड नंबर एक में विकास कार्य न होने के आरोप लगाते हुए आप की पार्षद ने अन्य पार्षदों व पार्टी नेताओं के साथ मिलकर फाजिल्का के नगर कौंसिल कार्यालय में रोष धरना दिया। इस दौरान आप नेताओं द्वारा जमकर नारेबाजी की गई।

इस मौके आप पार्षद सोमा बाई ने आरोप लगाया कि उनके विरोधी दल का होने के चलते विकास के मामले में भेदभाव किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वह विकास कार्यों की मांग को लेकर नगर कौंसिल अध्यक्ष, ईओ व अन्य अधिकारियों से मुलाकात कर मांगपत्र देकर काम करवाने की मांग कर चुकी हैं। लेकिन न तो उनके किसी पत्र का जवाब दिया गया और न ही विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। इसके चलते उन्हें नगर कौंसिल कार्यालय में धरना लगाकर रोष प्रदर्शन करना पड़ा। इस मौके आप के हलका इंचार्ज समरबीर सिंह सिद्धू ने कहा कि एक तरफ नगर कौंसिल विकास के दावे कर रही है, दूसरी तरफ आप पार्षदों के वार्डों में विकास कार्य न करवाकर लोगों के हकों को छीना जा रहा है। उन्होंने नगर कौंसिल प्रधान व ईओ से मांग की कि जल्द से जल्द वार्डों में विकास कार्य करवाए जाएं, ताकि अन्य वार्डों के तरह इन वार्डों के लोगों को भी सहुलतें मिल सके। --- हर वार्ड में किए जा रहे विकास कार्य

उधर नगर कौंसिल प्रधान सुरिद्र सचदेवा ने कहा कि लोगों का ध्यान भटकाने के लिए इस तरह के धरने लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि फाजिल्का के विधायक दविद्र सिंह घुबाया के नेतृत्व में शहर के 25 वार्डों में विकास कार्य करवा जा रहे हैं और सभी वार्डों को 25-25 लाख रूपये विकास के लिए दिए गए हैं। फिर चाहे वह किसी भी पार्टी के पार्षद का वार्ड हो।

chat bot
आपका साथी