कोरोना स्टाफ का धरना छठे दिन भी जारी

कम्यूनिटी हैल्थ सेंटर जलालाबाद में आउटसोर्सिग द्वारा तैनात कोरोना स्टाफ का सेंटर के बाहर लगाया गया पक्का मोर्चा छठे दिन में शामिल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 10:08 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:08 PM (IST)
कोरोना स्टाफ का धरना छठे दिन भी जारी
कोरोना स्टाफ का धरना छठे दिन भी जारी

संवाद सूत्र, जलालाबाद : कम्यूनिटी हैल्थ सेंटर जलालाबाद में आउटसोर्सिग द्वारा तैनात कोरोना स्टाफ का सेंटर के बाहर लगाया गया पक्का मोर्चा छठे दिन में शामिल हो गया। इस मौके हर्षा कंबोज ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान ड्यूटी कर रहे स्टाफ को अचानक ही फारग किए जाने सबंधी सूचना दिए जाने के बाद स्टाफ, उनके परिवार और बच्चों में रोष है।

उन्होंने बताया कि ये बिल्कुल अन्याय है क्योंकि अब जबकि उनकी आजीविका इसी पर टिकी है तो ऐसी स्थिति में उन्हें फारग करना उनकी रोजी-रोटी छीनने के सामान है। उन्होंने बताया कि इस अन्याय के खिलाफ उन्होंने पक्का मोर्चा लगा दिया है और पिछले पांच दिनों से कई संगठनों ने उन्हें हिमादत देने का ऐलान भी किया है और विश्वास दिलाया है कि आने वाले संघर्ष में वह पूरी हिमायत करेंगे। स्टाफ ने चेतावनी दी कि अगर कोरोना महामारी के दौरान ड्यूटी कर रहे स्टाफ नर्स, वार्ड अटेंडेंट और सफाई सेवकों को ड्यूटी पर बहाल न किया गया तो संघर्ष को और तेज किया जाएगा। इस मौके अमरजीत कौर, हिमानी, रेणू बाला, प्रिया, जगसीर सिंह, किरनपाल, सुरजीत कंबोज, सुरजीत कौर, अंजू बाला, सुशील, सागर, राहुल, तारा सिंह, मनदीप, रविदर, सुरेंद्र, मोंदी, बलजीत, बलजिदर, दीपक, रत्ती राम, सागर, सूरज आदि मौजूद थे।

इंस्टाग्राम पर महिला को अश्लील मैसेज भेजने वाले पर केस संस, अबोहर : थाना खुइयां सरवर पुलिस ने महिला को इंस्टाग्राम पर अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। महिला के पति ने आरोपित के खिलाफ पुलिस हेल्पलाइन पर शिकायत की थी, जिसकी पड़ताल साइबर क्राइम सेल द्वारा की गई व एसएसपी की मंजूरी के बाद आरोपित वरिदर कंबोज निवासी खुइयां सरवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी