पुलिस की मदद से राहगीरों के लिए कोरोना सैंपल

शहर के साथ-साथ गांवों में भी कोरोना अपने पैर पसार रहा है जिसके चलते गांवों में सैंपलिग का काम तेज कर दिया गया है। इसी कड़ी के तहत नगर थाना प्रभारी तेजिदरपाल सिंह की ओर से नेहरू पार्क के बाहर महाराजा अग्रसेन चौक पर नाका लगाकर वाहन चालकों की सैंपलिग करवाई गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 09:53 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 09:53 PM (IST)
पुलिस की मदद से राहगीरों के लिए कोरोना सैंपल
पुलिस की मदद से राहगीरों के लिए कोरोना सैंपल

संवाद सहयोगी, अबोहर : शहर के साथ-साथ गांवों में भी कोरोना अपने पैर पसार रहा है, जिसके चलते गांवों में सैंपलिग का काम तेज कर दिया गया है। इसी कड़ी के तहत नगर थाना प्रभारी तेजिदरपाल सिंह की ओर से नेहरू पार्क के बाहर महाराजा अग्रसेन चौक पर नाका लगाकर वाहन चालकों की सैंपलिग करवाई गई।

नगर थाना प्रभारी ने कहा कि लोगों को सैंपलिग के लिए खुद आगे आना चाहिए। उधर, बाजार नंबर 12 के बाहर एसपी क्राइम व वूमैन अवनीत कौर सिद्धू ने लोगों को कोरोना के खिलाफ जागरूक किया व लोगों व दुकानदारों को कोरोना नियमों का पालन करने की हिदायत दी। उन्होंने दुकानदारों से आग्रह किया कि जो समय निर्धारित किया गया है उसके अनुसार ही दुकानें खोली व बंद की जाए। उधर, सीतो गुन्नों के एसएमओ डा. रवि बांसल के नेतृत्व में मोबाइल टीमों द्वारा कुंडल, शेरेवाला, चकडा, वरियाम खेडा, सीतो गुन्नो, राजपुरा आदि नाकों पर सैंपलिग की जा रही है। सैंपलिग टीम की ओर से राजपुरा नाका पर दूसरे राज्यों से खास कर के राजस्थान हरियाणा से आने वाले यात्रियों के सैंपल लिए गए। इस अवसर पर सीएचओ कुलदीप सिंह, सूर्यकांत, मनप्रीत, रचना, गुरप्रीत सिंह,पंकज वर्मा, फतेह सिंह, चंद्र मोहन, प्रिया मौजूद थे।

110 लोगों का किया टीकाकरण संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : सेवा परमो धर्म ट्रस्ट और जिला सेहत विभाग फिरोजपुर की ओर से वीरवार को कोविड टीकाकरन कैंप लगाया गया, जिसमें 110 लोग का टीकाकरन किया गया। 29 अप्रैल से अभ तक कुल 1630 लोगों का टीकाकरन इस कैंप में किया जा चुका है। सेवा प्रमुख जीवन शर्मा ने बताया कि इस कैंप को समाज का बहुत सहयोग मिल रहा है, लोग पानी, मास्क, चाय आदि की सेवा खुद कर रहे हैं।

जीवन शर्मा ने बताया कि वीरवार को उनकी टीम के सदस्यों ने अपना कोरोना टेस्ट भी करवाया, क्योंकि टीम लगभग 1700 लोगों के संपर्क में आए है। टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए, एकता उप्पल, अशोक बहल भी खास तौर पर कैंप का निरीक्षण करने आए। टीम में सेहत विभाग से नरेश गर्ग, जोगिदर कौर, जसपाल और ट्रस्ट की तरफ से करन आनंद, नवीन पूरी, हेमंत, विक्रम, शिव चोपड़ा, सुरेश हांडा, हीरा पुग्गल आदि सेवा निभा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी