300 छात्रों के लिए कोरोना सैंपल

स्वास्थ्य विभाग की टीम की ओर से स्कूली बच्चों के कोरोना की जांच का क्रम लगातार जारी है। बुधवार को टीम ने अलग अलग सरकारी स्कूलों में जाकर करीब 300 बच्चों की जांच की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Aug 2021 09:42 PM (IST) Updated:Wed, 25 Aug 2021 09:42 PM (IST)
300 छात्रों के लिए कोरोना सैंपल
300 छात्रों के लिए कोरोना सैंपल

संवाद सहयोगी, अबोहर : स्वास्थ्य विभाग की टीम की ओर से स्कूली बच्चों के कोरोना की जांच का क्रम लगातार जारी है। बुधवार को टीम ने अलग अलग सरकारी स्कूलों में जाकर करीब 300 बच्चों की जांच की। टीम में फार्मासिस्ट गुरजिदर सिंह व गौतम मौजूद थे।

कोरोना सैंपल के इंचार्ज महेंद्र कुमार ने बताया कि टीम की ओर से सरकारी प्राइमरी स्कूल सूरज नगरी के अलावा अजीमगढ़ व सरकारी प्राइमरी स्कूल नई आबादी के करीब 300 बच्चों के आरटीपीसीआर के सैंपल लिए गए हैं। इसकी रिपोर्ट तीन दिन बाद आएगी। उन्होंने बताया कि इससे पहले सभी सैंपलों की रिपोर्ट नेगटिव पाई गई है, जबकि कुछ सैंपलों की रिपोर्ट आनी बाकी है। उन्होंने बताया कि बच्चों के अलावा मिड-डे मील वर्करों व स्कूल अध्यापकों की जांच भी की जा रही है। ब्लाक दो की बीपीइओ सुनीता कुमारी ने बताया कि विभाग के आदेशों पर सभी स्कूलों के बच्चों, मिड-डे मील वर्करों व अध्यापकों की कोरोना की जांच करवाई जा रही है व इसके बारे बाकायदा रोजाना उच्च अधिकारियों द्वारा रिपोर्ट ली जा रही है।

वैक्सीनेशन कैंप आज संवाद सूत्र, फाजिल्का : बीकानेरी रोड पर स्थित श्री बाला जी बाबोसा मंदिर में एडवोकेट सुशील कुमार गुंबर की स्मृति में कोरोना वैक्सीनेशन व मास्क वितरण कैंप का आयोजन वीरवार को होगा। मंदिर कमेटी के प्रधान हरीश ठकराल काली ने बताया कि एडवोकेट गुंबर की स्मृति में एडवोकेट सतीश बहादुर गुंबर, एडवोकेट कामेश्वर गुंबर व डा. रामेश्वर गुंबर द्वारा यह कैंप लगाया जाएगा, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में फाजिल्का के एसडीएम अमित गुप्ता शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि उक्त कैंप सुबह दस बजे से दोपहर दो बजे तक लगाया जाएगा। कोरोना वैक्सीन लगवाने आने वाले सभी लोग सामाजिक दूरी का भी विशेष ध्यान रखें। आयोजन में संरक्षक गिरधारी लाल अग्रवाल, एलडी शर्मा महामंत्री अतुल जैन, कोषाध्यक्ष अनिल सोनावत व सभा के सदस्यों द्वारा सहयोग किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी