फाजिल्का में पहली बार मिले कोरोना 528 केस, नौ की मौत

जिले लगातार कोरोना के रिकार्ड टूट रहे हैं। शुक्रवार को अब तक के जिले के सर्वाधित 408 नए मामले सामने आए थे। लेकिन शनिवार को भी यह रिकार्ड टूट गया और 528 सामने आए हैं जबकि नौ लोगों की कोरोना से मौत भी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:34 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:34 PM (IST)
फाजिल्का में पहली बार मिले कोरोना 528 केस, नौ की मौत
फाजिल्का में पहली बार मिले कोरोना 528 केस, नौ की मौत

संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले लगातार कोरोना के रिकार्ड टूट रहे हैं। शुक्रवार को अब तक के जिले के सर्वाधित 408 नए मामले सामने आए थे। लेकिन शनिवार को भी यह रिकार्ड टूट गया और 528 सामने आए हैं, जबकि नौ लोगों की कोरोना से मौत भी हुई है।

डीसी अरविदपाल संधू ने लोगों से अपील की कि वह जरूरत पड़ने पर ही घरों से बाहर निकलें। आम दिखने को मिल रहा है कि लोगों ने एक बार फिर से हाथ मिलाने की प्रथा शुरू कर दी है। लेकिन मौजूदा समय में जितना हो सके छह गज की दूरी रखें। उन्होंने बताया कि जिले में अब तक संक्रमित मामलों की संख्या 10418 है, जबकि इनमें से 7168 लोग कोरोना को हराकर तंदरूस्त हो चुके हैं, जबकि जिले में 3048 मामले एक्टिव हैं। शनिवार को कोरोना से मरने वालों में 64 वर्षीय पुरुष की लुधियाना व 60 व 64 वर्षीय महिला की फरीदकोट मेडिकल कालेज, अबोहर की 63 वर्षीय महिला की श्री गंगानगर, 54 वर्षीय महिला की बठिडा, 48 वर्षीय महिला की अबोहर, 65 वर्षीय व्यक्ति की बठिडा, 77 वर्षीय महिला की गंगानगर व जलालाबाद की 59 वर्षीय महिला की मौत हुई है, जबकि मौतों का आंकड़ा बढ़कर 201 तक पहुंच गया है। उन्होंने जिला निवासियों से अपील की कि कोरोना की दूसरी लहर से निपटने के लिए जिला प्रशासन का सहयोग दिया जाए। अबोहर में दो संक्रमितों व एक संदिग्ध की मौत संस, अबोहर: अबोहर में पिछले 24 घंट में दो कोरोना संक्रमितों व एक कोरोना संदिग्ध की मौत हो गई, जिनका अंतिम संस्कार स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में नर सेवा नारायण सेवा समिति के सहयोग से करवाया गया। गली नंबर 15 निवासी 75 वर्षीय मलिका शर्मा पत्नी सत्यप्रकाश को करीब दो सप्ताह पहले बुखार हुआ और 30 अप्रैल को वह कोरोना पाजिटिव पाई गई, जिनका पीएमजी अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां शनिवार सुबह उनकी मौत हो गई। इसके अलावा सर्कुलर रोड निवासी लाल चंद पाजिटव आए थे जिनकी बठिंडा में उपचार के दौरान शुक्रवार रात मौत हो गई। इसके अलावा मलोट रोड निवासी 70 वर्षीय अशोक कुमार की कोरोना जैसे लक्षण होने उन्हें इलाज के लिए गंगानगर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां शुक्रवार रात को उनकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी