पशु बांधने को लेकर विवाद, घर में घुस किया हमला, वाहन भी तोड़े

जलालाबाद की ढाणी कमरेवाली में बीते दिन गली में पशु बांधने को लेकर हुए झगड़े की रंजिश के चलते कुछ लोगों ने एक व्यक्ति के घर में घुसकर ना केवल वाहनों और घर की तोड़फोड़ की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 09:48 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 09:48 PM (IST)
पशु बांधने को लेकर विवाद, घर में घुस किया हमला, वाहन भी तोड़े
पशु बांधने को लेकर विवाद, घर में घुस किया हमला, वाहन भी तोड़े

संवाद सूत्र, जलालाबाद (फाजिल्का) : जलालाबाद की ढाणी कमरेवाली में बीते दिन गली में पशु बांधने को लेकर हुए झगड़े की रंजिश के चलते कुछ लोगों ने एक व्यक्ति के घर में घुसकर ना केवल वाहनों और घर की तोड़फोड़ की। बल्कि दो महिलाओं सहित चार लोगों को बुरी तरह से जख्मी कर दिया। हमले में घायल लोगों को उपचार के लिए जलालाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस को दी शिकायत में कमरेवाली निवासी सोनू ने बताया कि उनके पड़ोस में ही रहने वाले लोगों ने गली में पशु बांधा हुआ था, जिस पर गली छोटी होने के चलते उन्होंने पशु कहीं ओर बांधने संबंधी उक्त लोगों को कहा था। इसको लेकर सरपंच से भी बात की गई। इसी बात की रंजिश के चलते 10 मई की रात को हथियारबंद लोगों ने पहले भर पर ईंटें चलाई और बाद में तेजधार हथियारों से परिवार पर हमला करते हुए चार लोगों को बुरी तरह से जख्मी कर दिया और घर के शीशे, मोटरसाइकिल, एक्टिव व कार के शीशे तोड़ दिए और घर में पड़ी नगदी व गहने लेकर फरार हो गए। जांच अधिकारी एएसआइ हरकृष्ण सिंह ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उन्होंने अनमोल सिंह, छिदो बाई, लवली, गोरी व 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी