गांव कल्लरखेड़ा में खेल स्टेडियम का निर्माण शुरू

गांव कल्लरखेड़ा में खेल स्टेडियम का निर्माण शुरू

गांव कल्लरखेड़ा मंडी में मंगलवार को खेल स्टेडियम का निर्माण कार्य कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ ने शुरू करवाया। संदीप जाखड़ ने बताया कि पिछले लंबे अर्से से गांववासियों की मांग थी कि उन्हें गांव में एक खेल स्टेडियम बनाकर दिया जाए

JagranTue, 23 Feb 2021 10:32 PM (IST)

संस, अबोहर : गांव कल्लरखेड़ा मंडी में मंगलवार को खेल स्टेडियम का निर्माण कार्य कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ ने शुरू करवाया। संदीप जाखड़ ने बताया कि पिछले लंबे अर्से से गांववासियों की मांग थी कि उन्हें गांव में एक खेल स्टेडियम बनाकर दिया जाए और उनकी इस मांग को देखते हुए करीब 19.50 लाख की लागत से इस स्टेडियम के निर्माण कार्य को शुरू करवा दिया गया है।

उन्होंने बताया कि स्टेडियम की चारदीवारी के बाद बच्चों के लिए वालीबाल ग्राऊंड, बैडमिटन प्लेग्राऊंड, कबड्ड़ी ग्राउंड व दौड़ने के लिए ट्रैक का भी निर्माण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि युवाओं को नशों से दूर खेलों की ओर अग्रसर करने के लिए पंजाब सरकार की ओर से गांवों में खेल स्टेडियम बनवाए जा रहे हैं। इस अवसर पर मंडी कल्लरखेड़ा के सरपंच जोगिदर सिंह, कल्लरखेड़ा के सरपंच राज कुमार, रतनदीप सिंह लक्खा सरपंच पन्नीवाला, डा. जगदीश ब्लाक समिति सदस्य मौजूद थे।

योगासन प्रतियोगिता के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू संवाद सूत्र, फिरोजपुर: युवा कार्यक्रम व खेल मंत्रालय की ओर से मान्यता प्राप्त नेश्नल योगासन फेडरेशन की राज्य स्तरीय इकाई पंजाब प्रदेश योगासन स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन की ओर से आनलाइन योगासन प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।

पतंजलि युवा भारत पंजाब के सह राज्य प्रभारी एवं पंजाब योगासन स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन के संगठन मंत्री डा.अरमिंद्र सिंह फरमाह ने बताया कि योगासन प्रतियोगिता पंजाब योगासन स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन के प्रधान लेफ्टिनेंट जनरल जेएस चीमा व महामंत्री मिश्रा की अध्यक्षता में करवाई जा रही है। प्रतियोगिता में पंजाब के किसी भी जिले से प्रतिभागी अपनी रजिस्ट्रेशन करवाकर भाग ले सकते है। राज्य स्तरीय योगासन प्रतियोगिता की प्रक्रिया 22 फरवरी से 26 फरवरी तक चलेगी। उन्होंने बताया कि प्राथमिक वीडियो राऊंड फरवरी, क्वार्टर फाइनल राऊंड मार्च को होगा, जिनके परिणाम मार्च को घोषित किए जाएंगे। अगामी राष्ट्रीय प्रतियोगिता का आयोजन 24 से 25 मार्च को नेशनल योगासन स्पो‌र्ट्स फेडरेशन की तरफ से किया जाएगा। इस प्रतियोगिता को छह वर्गों में बांटा गया है। उन्होंने बताया कि बालिका वर्ग से सब जूनियर में 9 से 14 साल आयु, जूनियर में 14 से 19 साल, सीनियर में 19 से 27 साल आयु वर्ग व बालक वर्ग। इसके अलावा सब जूनियर में 10 से 15 वर्ष आयु वर्ग, जूनियर वर्ग में 15 से 20 आयु वर्ग व सीनियर को 20 से 28 वर्ष वर्ग में बांटा गया है। प्रतियोगिता के इच्छुक खिलाड़ी अधिक जानकारी के लिए नरपिंद्र सिंह सीनियर उपप्रधान, उपप्रधान संजीव त्यागी, संगठन मंत्री डा.अरमिंद्र सिंह फरमाह से संपर्क कर सकते हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.