नशा विरोधी खेल दिवस पर करवाई प्रतियोगिताएं

बांबे इंस्टीट्यूट की ओर से प्रोजेक्ट खेड़दा पंजाब के तहत नशा विरोधी खेल दिवस पटेल पार्क में मनाया गया

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 09:54 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 09:54 PM (IST)
नशा विरोधी खेल दिवस पर करवाई प्रतियोगिताएं
नशा विरोधी खेल दिवस पर करवाई प्रतियोगिताएं

संवाद सहयोगी, अबोहर : बांबे इंस्टीट्यूट की ओर से प्रोजेक्ट खेड़दा पंजाब के तहत नशा विरोधी खेल दिवस पटेल पार्क में मनाया गया, जिसमें पंजाब पुलिस के कांस्टेबल के पेपर की नि:श्शुल्क कोचिग ले रहे 70 युवाओं ने भाग लिया। इनमें 40 युवक और 30 युवतियां शामिल थी।

गगन चुघ ने बताया कि प्रतियोगिता में दो युवकों की और दो युवतियों की टीमें बनाई गई और सभी टीमों ने अलग अलग खेलों में भाग लिया। इस मौके पर दौड़ प्रतियोगिता, रस्सा खीचना, लंबी छलांग इत्यादि प्रतियोगिताएं करवाई गई। लड़कों की प्रतियोगिता में टीम अजय प्रथम और टीम विनीत द्वितीय रही, जबकि युवतियों में टीम संजना ने प्रथम और टीम चरणप्रीत ने दूसरा स्थान हासिल किया। सभी विजेता और उपविजेता खिलाडि़यों को मेडल और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर गगन चुघ, अरुण कुमार, मानस शर्मा, कमलदीप, कौरव व शालू मदान आदि उपस्थित थे।

मेधावियों का किया सम्मान संवाद सूत्र, फाजिल्का : गाडविन पब्लिक स्कूल घल्लू की ओर से पिछले दिनों अध्यापक दिवस पर करवाई विभिन्न प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित किया गया। प्रिसिपल अभिलेख शर्मा के नेतृत्व में आयोजित सम्मान समारोह के दौरान विभिन्न प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित किया गया।

इस मौके प्रिसिपल अभिलेख शर्मा ने बताया कि गाडविन पब्लिक स्कूल घल्लू की तरफ से पिछले दिनों अध्यापक दिवस को समर्पित विद्यार्थियों में लेखन मुकाबले, कार्ड मेकिग व भाषण मुकाबले करवाए गए। इस मौके मैनेजिग डायरैक्टर जगजीत सिंह बराड़ ने कहा कि जीवन में सम्मान बेहद अवश्य है और यह सम्मान हमें जीवन में आगे बढ़ने के लिये प्रेरित करता है। इस मौके पर विजेता विद्यार्थियों को सर्टिफिकेट दिए गए।

chat bot
आपका साथी