प्रतियोगिताओं में भाग सिंह कालेज की छात्राएं रही विजेता

रेड रिबन क्लब की तरफ से डीएवी कालेज में लेख पोस्टर मेकिग भाषण व क्विज प्रतियोगिता करवाई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 09:42 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 09:42 PM (IST)
प्रतियोगिताओं में भाग सिंह कालेज की छात्राएं रही विजेता
प्रतियोगिताओं में भाग सिंह कालेज की छात्राएं रही विजेता

संवाद सहयोगी, अबोहर : रेड रिबन क्लब की तरफ से डीएवी कालेज में लेख, पोस्टर मेकिग, भाषण व क्विज प्रतियोगिता करवाई। प्रतियोगिताओं में भाग सिंह खालसा कालेज फार वूमेन की छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन किया।

लेख प्रतियोगिता में अमनदीप ने प्रथम स्थान और दिव्या ने द्वितीय स्थान, पोस्टर मेकिग में नवजोत एवं रमनदीप दोनों ने ही प्रथम स्थान, भाषण प्रतियोगिता में अनीशा ने तीसरा स्थान और इसी तरह क्विज प्रतियोगिता में नेहा और दीक्षा ने प्रथम स्थान अर्जितकर कालेज का नाम रोशन किया। रेड रिबन की तरफ से नेहा और दीक्षा दोनों को तीन-तीन हजार रुपये इनाम और प्रत्येक विजेता को मेडल प्रदान किए गए। कालेज की छात्राओं की इस उपलब्धि पर चेयरमैन गुरलाल सिंह बराड़ फतनवाला एवं कार्यवाहक प्रिसिपल बलजीत कौर ने बधाई दी।

लेखन प्रतियोगिता में प्रिंस रहा पहले स्थान पर संस, अबोहर : गोपीचंद आर्य महिला कालेज की स्वर्णिम जयंती के उपलक्ष्य में अंतर्राष्ट्रीय आनलाइन गूंज-ए-सृजन रचनात्मक लेखन प्रतियोगिता में डीएवी शिक्षा महाविद्यालय के छात्र प्रिस ने व्यंग्य रचनात्मक लेखन प्रतियोगिता में पहला स्थान प्राप्त कर कालेज का नाम रोशन किया है।

इसके अलावा छात्रा प्रेक्षा गोदारा ने कविता लेखन में तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्रिसिपल डा. उर्मिल सेठी ने कहा कि लेखक अपने शब्दों के साथ, नवीन रचना और अपनी विचारधारा का इस्तेमाल करता है, जोकि बिल्कुल आसान नहीं है लेकिन महाविद्यालय के विद्यार्थी निरंतर अभ्यास से और उचित मार्गदर्शन पाकर अपनी जीत सुनिश्चित करते हैं। प्रिसिपल ने विजेता छात्र प्रिस, प्रेक्षा गोदारा हिदी संघ के इंचार्ज डा. अर्शदीप सिंह व विनीत खुंगर को विशेष तौर पर मुबारकबाद दी।

chat bot
आपका साथी