सीवरेज के खुले मैनहोल में गिरा बच्चा, दुकानदारों ने बचाई जान

बाजार नंबर चार में बुधवार दोपहर को एक 12 साल का बच्चा सीवरेज के खुले मैनहोल में गिर गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:19 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:19 PM (IST)
सीवरेज के खुले मैनहोल में गिरा बच्चा, दुकानदारों ने बचाई जान
सीवरेज के खुले मैनहोल में गिरा बच्चा, दुकानदारों ने बचाई जान

संवाद सहयोगी, अबोहर : बाजार नंबर चार में बुधवार दोपहर को एक 12 साल का बच्चा सीवरेज के खुले मैनहोल में गिर गया। बच्चे का शोर सुनकर आसपास के दुकानदारों ने कड़ी मशक्त से करीब 15 मिनट में ही बाहर निकाला। बच्चों को मामूली चोटें लगी हैं।

बुधवार दोपहर 12 साल का रवि सोनी पुत्र अनिल कुमार बाजार से गुजर रहा था तो वह खुले सीवरेज मैनहोल में जा गिरा, जो कि करीब 10 फीट गहरा था। बच्चे का शोर सुनकर आसपास के लोगों ने उसे कड़ी मशक्त से बाहर निकाला और उसके चोटिल होने पर उसे निजी डाक्टर के पास ले जाकर इलाज करवाया। इस मौके पर सत्य नारायण शर्मा ढाबे वाले, प्रदीप गर्ग, सुनील जुनेजा, अनिल कुमार, सतीश सोनी, दौलत राम, विजय कुमार, महेंद्र सोनी ने कहा कि कार्य धीमी गति से चल रहा है व इस कारण उनकी दुकानदारी भी प्रभावित हो रही है जबकि ऊपर से दीपावली का त्योहार सिर पर है। एक माह से धीमी गति से चल रहा काम

उधर, दुकानदारों ने आरोप लगाया कि बाजार नंबर चार में पिछले करीब एक माह से सीवरेज लाइन बिछाने और सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है। सीवरेज ठेकेदारों द्वारा सीवर बनाने के बाद एक चेंबर खुला छोड़ दिया गया, जिससे कभी भी कोई हादसा हो सकता है।

दुकानदार बोले-गड्ढों पर लगाए जाएं चेतावनी बोर्ड दुकानदार सत्य नारायण ढाबे वाले, प्रदीप गर्ग, सुनील जुनेजा, दौलत राम, अनिल तिन्ना, व महिदर सोनी ने निगम अधिकारियों व ठेकेदार के खिलाफ रोष जताते हुए खोदे गए गड्ढों और खुले चैंबरों पर चेतावनी चिन्ह लगाने की मांग की है ताकि भविष्य में कोई अप्रिय घटना न घटित हो। ठेकेदार पर की जाएगी कार्रंवाई, लापरवाही बर्दाश्त नहीं : मेयर नगर निगम के मेयर विमल ठठई ने कहा कि ठेकेदार की लापरवाही सामने आई है व उसे वीरवार को कार्यालय में बुलाया गया है। उसके खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस तरह की लापरवाही सहन नहीं की जाएगी, जिससे किसी की जिदगी खतरे में पड़ जाए।

chat bot
आपका साथी